मेरा नाम नानकुले है मैं गाँव मडौली पोस्ट संग्राम बी स्तर के शिलकुंडे के जिला प्रतापगढ़ से बात कर रहा हूँ मैं दोनों आँखों से अंधा हूँ मैं यह जानकारी प्राप्त करना चाहता हूँ । समाज कल्याण विभाग के कार्यालय का नंबर आवश्यक है , यदि साथ में चलने वाले अधिकारियों के पास यह है , तो इसे जल्द से जल्द देने का प्रयास करें ।

Transcript Unavailable.

पेंशन ऑफिस का हेल्पलाइन नंबर क्या है ?

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

नमस्कार मित्रों मेरा नाम है ननकुल्ले,मैं दोनों आँखों से ब्लाइंड हूँ , मैं उत्तरप्रदेश यूपी ज़िला प्रतापगढ़ का रहने वाला हूँ ,मैं ये जानकारी लेना चाहता हूँ कि यूडीआईडी में क्या क्या लाभ मिल सकता है ?

नमस्कार मित्रों मेरा नाम ननकुल्ले है ,मैं ग्राम मड़ोली ,पोस्ट संग्रामगढ़ तहसील कुंडा ज़िला प्रतापगढ़ केरहने वाला हूँ ,ये जानकारी लेना चाहता हूँ कि यूडीआईडी कार्ड से क्या क्या लाभे मिल सकते है ?

मेरा नाम ननकूले है। मैं ग्राम मड़ौली, पोस्ट संग्राम, तहसील कोंडा, जिला परताप गढ़ का रहने वाला हूँ। मैं जानकारी लेना चाहता हूँ कि, यूडीआईडी कैसे बनेगा?

उत्तरप्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ से मनीष कुमार पांडेय ,श्रमिक वाणी के माध्यम से एक साथी आशुतोष पांडेय से हुई। आशुतोष बताते है कि आंगनबाड़ी में सही से काम नहीं होता है ,बच्चों को अनाज नहीं मिल पाता है .

उत्तरप्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ से मनीष कुमार पांडेय ,श्रमिक वाणी के माध्यम से एक साथी आशुतोष पांडेय से हुई। आशुतोष बताते है कि 2000 रूपए क़िस्त जो किसान सम्मान निधि के तहत मिल रहा है ,इससे केवल बीज ही आता है। यह क़िस्त बढ़कर 4000 रूपए होने चाहिए