दिल्ली एनसीआर श्रमिक वाणी के माध्यम से रीना परवीन बता रही हैं इंटरनेट के इस दौर में यूट्यूब हो या इंस्टा ग्राम फेसबुक या व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी हो या कोई और एप इन सभी पर सारी खबरें सच्ची नहीं आती सारी जानकारियां सही नहीं आती है ज्यादातर फर्जी खबरें चलाई जाती हैं मगर श्रमिक वाणी पर चलने वाले कार्यक्रम इस बात को ध्यान में रखते हुए जागरुक करते हैं कि हमारे यहां जो भी जानकारी होती है वह सच्ची होती है और कहीं ना कहीं इसका लोगों को फायदा भी मिलता है

बुखार के बारे में बुखार

उत्तरप्रदेश राज्य के संत कबीर नगर से हरिकेश कुमार ने साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उनका मार्कशीट गुजरात का है। मार्कशीट में उनके नाम में गड़बड़ी है जिसे वो सुधरवाना चाहते है। क्या ऑनलाइन माध्यम से मार्कशीट में सुधार हो सकता है ?अगर हाँ ,तो इसकी प्रक्रिया की जानकारी चाहिए

Comments


आपको बताना चाहते हैं कि आपका प्रश्न अस्पष्ट है। अपने प्रश्न में आपने ये नहीं बताया है कि आपकी मार्कशीट गुजरात की तो है, लेकिन किस बोर्ड की है और किस साल की? आपसे निवेदन है कि अपना प्रश्न स्पष्ट करते हुए जिस बोर्ड का प्रमाणपत्र है, उस बोर्ड के कार्यालय या हेल्पलाइन नम्बर पर कॉल करें, तो आपको बेहतर जानकारी मिल पाएगी। साथ ही आपसे निवेदन है कि आप अपना प्रश्न हमारी वाणी सेवा के निःशुल्क नंबर 926-634-4222 पर कॉल कर पूछें, ताकि हम आपकी बेहतर मदद कर सकें, धन्यवाद।
Download | Get Embed Code

Sept. 26, 2020, 10:49 a.m. | Tags: int-PAJ   education  

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के संत कबीर नगर से अर्पित कुमार यह जानना चाहते हैं कि क्या विकलांगो का पेंशन बढ़ाया गया है। क्योकि फिलहाल जो उन्हें पैसे 500 मिल रहा है उससे कोई कार्य पूरा नहीं हो पाता है।

Comments


बताना चाहते है कि राज्य विकलांगता पेंशन योजना के तहत केवल रु। 500 दिया जा रहा है। इसके अलावा आप एनजीओ द्वारा व्यावसायिक रूप से नौकरी करने के लिए व योग्य बनने के लिए आयोजित कई व्यावसायिक प्रशिक्षण कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।
Download | Get Embed Code

April 9, 2020, 4:47 p.m. | Tags: govt entitlements   int-PAJ   disability   pension