जिला बार एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन , प्रभारी डीएम को दिया ज्ञापन। जमुई व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता मो. साकिब जफर मल्लिक उर्फ मुन्ना मल्लिक पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया। इस हमले में वे जख्मी हो गए। उनका इलाज जारी है। वे खतरे से बाहर बताए जाते हैं।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख पचास हजार की ठगी मलयपुर निवासी त्रिपुरारी पांडेय से उन्ही के गांव मलयपुर के दीनबंधु पाण्डेय पे०श्री ॐ पांडेय ने नौकरी का झांसा देकर एक लाख पचास हजार की ठगी की है ! त्रिपुरारी पाण्डेय ने बताया की दीनबंधु पाण्डेय बोला की मैं राज्य निर्वाचन आयोग ,निर्वाचन भवन रांची के सचिव का पी .ऐ हूँ मैं तुम्हे केंद्रीय मनोचिकित्सक संसथान रांची में नौकरी लगवा दूंगा ! पीड़ित ने बताया की दीनबंधु पाण्डेय अपना स्वजाति एवं गांव का ही आदमी होने के नाते मुझे मीठी -मीठी एवं झूठी बातों में फंसाकर मुझसे एक लाख पचास हजार रुपया की ठगी कर लिया ! उसके इस ठगी कार्य में उसकी पत्नी बिभा पाण्डेय भी शामिल है ! पीड़ित त्रिपुरारी पाण्डेय ने कहा की दीनबंधु पांडेय अपनी पत्नी बिभा पाण्डेय के खाते में ऑनलाइन फोन पे के जरिये मुझसे पैसा लिया है ! कई माह बीत जाने पर पीड़ित ने जब काम दिलाने की बात की तो आरोपी दीनबंधु पाण्डेय गोल -गोल बातें करने लगा ! पीड़ित ने जब अपना पैसा वापस माँगा तो आरोपी दीनबंधु अपनी धमक देने लगा की मुझे न्यायिक एवं प्रशासनिक सभी तक पहुँच है मैं पैसा नहीं दूंगा ! अंततः निराश होकर पीड़ित न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई है !

संचालन समिति की बैठक। जिलाधिकारी राकेश कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय के संवाद कक्ष में जिला खेल संचालन समिति की बैठक आहूत की गईं जिसमें श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में स्थित मुख्यमंत्री खेल विकास योजना के अंतर्गत एकलव्य आवासीय फुटबॉल (बालक) प्रशिक्षण केंद्र के सफल संचालन का निर्णय लिया गया। डीएम ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिला में खेल को बढ़ावा देने के लिए सरकार कटिबद्ध है। इसके तहत जिला मुख्यालय में एकलव्य आवासीय फुटबॉल (बालक) प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना की गई है। गाइडलाइंस के मुताबिक केंद्र का संचालन किया जाना है। प्रशिक्षण केंद्र से संबंधित सभी आवश्यक कार्य एवं संचिकाओं का संधारण नियमानुसार उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा करेंगे। उन्होंने केंद्र को हर संभव सहयोग किए जाने की बात कही। जिला शिक्षा पदाधिकारी कपिलदेव तिवारी , उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा आर. के. दीपक , भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता , विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता आदि संबंधित अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.