जमुआंवा गांव निवासी मुंशी यादव ने बुधवार की दोपहर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक लाख रुपए निकाले। वह पैसा निकाल कर बैग में रखे और बैग को झोला में रखकर कंधे में लटका लिया। कुछ काम से वह पैदल चूड़ी बाजार की तरफ निकले तभी एक मिठाई दूकान के पास उचक्कों ने भीड़-भाड़ का फायदा उठाया और बुजुर्ग का झोला काटकर बैग लेकर भाग निकला। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर प्रखंड की नवनिर्वाचित उप प्रमुख सुशीला देवी सोमवार को प्रखंड कार्यालय पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण किया। उप प्रमुख ने कहा कि प्रखंड के विकास को गति प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि प्रखंड का चहुंमुखी विकास कराया जाएगा। आम जनता को किसी प्रकार की कठिनाई नहीं होने दी जाएगी। स्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर थाना क्षेत्र के छठु बिगहा गांव से एक बाइक के चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है। बाइक स्वामी के घर के दरवाजा के बाहर एक झोपड़ी में लगी हुई थी, जिसे अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया है। स्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह मुख्यालय स्थित केबीएम क्लासेस के चार छात्रों ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में सफलता प्राप्त किया है। नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा 20 जनवरी को आयोजित की गई थी। सफलता हासिल करने वालों में पंडुकी निवासी गोपाल शर्मा के पुत्र चंद्र विकास शर्मा, जलालपुर निवासी मनोज कुमार के पुत्र विक्की कुमार, गोह न्यू एरिया निवासी मिशु कुमार के पुत्री आदिति कुमारी व संदीप गुप्ता के पुत्र सुशांत कुमार शामिल है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

उपहारा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर अमारी पंचायत स्थित अमरपुर गांव में छापेमारी कर चोरी की दो बाइक के साथ दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मुनेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। आरोपितों के घर में तलाशी के क्रम में पल्सर व अपाची बाइक चोरी की रखी हुई बरामद किया है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मंगलवार को विद्युत प्रशाखा गोह में दो घण्टे तक मेनटेनेंस को लेकर बिजली आपूर्ति ठप रहेगी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर के पुराना शहर वार्ड संख्या नौ कुर्मी टोला निवासी 20 वर्षीय युवक विक्की कुमार के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में लापता युवक के पिता पप्पू प्रसाद द्वारा लिखित सूचना दाउदनगर थाना में दी गई है ,जिसमें कहा गया है कि युवक विक्की बुधवार की संध्या सात बजे से लापता है। बाजार जाने के लिए कह कर घर से निकला था ,लेकिन रात हो जाने पर भी वह घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर में मामूली बात पर सादे ड्रेस में रहे पुलिस कर्मियों ने एक युवक के साथ मारपीट किया। युवक का आरोप है कि मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले पांचो दाउदनगर थाना के पुलिसकर्मी हैं। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना एक टी स्टॉल की है। युवक दिनेश सिंह दाउदनगर के वार्ड संख्या सात नालबंद टोला निवासी हैं। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकारी अस्पताल के सामने स्थित चाय दुकान पर वह पहुंचा तो पहले से चाय पी रहे उक्त पुलिस कर्मियों में से एक से कहा कि पैर को सीधा करने की बात कही इसी बात पर पांचों मिलकर अंधाधुंध लात-मुक्का-फैट से मारपीट करने लगे और घसीटते हुए थाना ले गए। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर के बुधन बिगहा के पास रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बुधन बिगहा निवासी शैलेश शर्मा के 22 वर्षीय खुस्तम कुमार के रूप में की गई है। मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर दिया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

दाउदनगर पुलिस ने नीमा गांव में छापेमारी आठ लीटर बियर के साथ एक शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे खदेड़कर कर पकड़ लिया गया।उसके पास से 16 बोतल पांच-पांच सौ एम एल का बियर जब्त किया गया है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।