मध्य प्रदेश के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपना नामांकन फॉर्म पन्ना से भरा,इस मौके पर लाखों की संख्या में लोग मौजूद रहे .

मध्य प्रदेश राज्य के सतना जिले से छात्रा माही ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि इनके स्कूल में कोई सुविधा नही मिलती है। पढ़ाई अच्छी नही होती है और न ही खाना मिलता है।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

नमस्ते , पन्ना वैदवान में आपका स्वागत है , मेरा नाम चंदु का राह मैं पन्ना जेजी से पन्ना दामो मार्ग , बैक्रा तस्त का सत्र होना की है । न रेहता हाथी का दर पन्ना दामो सड़क सुरक्षा दीवार ग्राम पंचायत द्वारा सड़क पर रायक्रा गांव में बनाई जा रही है , क्योंकि मुख्य सड़क के किनारे इन पत्थरों से बचा गया है । जब भारी वाहन गुजरते हैं , तो किनारों पर पड़े पत्थरों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं । दुर्घटनाओं से लोग परेशान हो रहे हैं । ग्राम पंचायत के मनमाने काम के बारे में सूचित किए जाने के बाद भी जिला पंचायत अक्सर चुप रहती है । जगह - जगह पत्थर फेंके गए हैं । सड़क के एक तरफ पत्थरों के ढेर लगे हुए हैं और दूसरी तरफ भारी वाहन खड़े किए जा रहे हैं । पुरैना संयंत्र भी भारी बास दे रहा है ।

Transcript Unavailable.

जिला दमोह कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर के आदेश अनुसार अवैध मदिरा के विरुद्ध कार्यवाही के क्रम में जिला आबकारी अधिकारी श्री रवींद्र खरे के निर्देशन में पथरिया फाटक नया बाजार नंबर 4 में स्थित विभिन्न स्थानों की तलाशी लेने पर कुल 60 पाव देशी मदिरा जप्त की गई. मौका विधिवत कार्रवाई कर 02 प्रकरण आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1) (क) के अधीन कायम किए गए. मदिरा को विधिवत जप्त किया गया. कार्यवाही के. पी.गांधी सहायक जिला आबकारी अधिकारी के द्वारा की गई.कार्यवाही में उप निरीक्षक सुरेश गौंड आबकारी आरक्षक हरि सिंह घुरैया,छोटेलाल चौरसिया,भूपति सिंह,अरविंद कुमार, तपिश हल्वी, महिला आबकारी आरक्षक गीतांजलि गुप्ता, मेघा अहिरवार सहयोगी रहे।

हिनौता में पैदल घर जा रहे युवक को अज्ञात बाइक सवार ने मारी टक्कर,हुआ घायल, सिविल अस्पताल में इलाज जारी! हिनौता गांव में पैदल घर जा रहे युवक को अज्ञात बाइक सवार द्वारा टक्कर मार देने से घायल हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा गोविंद पिता परमानंद प्रजापति उम्र 18 साल निवासी हिनौता जोकि पैदल घर की ओर जा रहा था तभी अज्ञात बाइक सवार टक्कर मारकर भाग गया, घटना में युवक घायल हो गया जिसे परिजनों द्वारा निजी वाहन से इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है!

सोजना हटा मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर,चालक बाल बाल बचा सोजना हटा मार्ग पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया,घटना में ट्रैक्टर चालक बाल बाल बचा,बताया जा रहा सड़क पर मवेशी आ जाने के कारण ट्रेक्टर सड़क से उतरकर नीचे खाई में गिरकर पलट गया,घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पँहुचे और ट्रैक्टर चालक को निकाला गया