मध्यप्रदेश राज्य के जिला पन्ना से पुष्प नागर , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहती है कि उनको वह आजीविका से जुड़ी हुई है। उनको कोई भी लाभ नहीं मिला है। जो आजीविका मिशन से उनको जो एक हजार रुपये मिले हैं, वे भी बचत से काट लिए गए हैं। और सभी के खातों को रोक दिया गया।

प्राणनाथ बस स्टैंड पन्ना में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। दूर-दराज से यात्री आ रहे हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा आज तक पानी की सुविधा नहीं दी गई है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

Transcript Unavailable.

मध्य प्रदेश राज्य के पन्ना जिले से एक स्त्रोता बताते हैं की पेड़ से एक बंदर गिरकर घायल हो गया स्थानीय लोगों ने मिलकर बंदर को वन में छोड़ा अधिक जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें और पूरी जानकारी सुनें

आग में दुकानें और घर सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया । पुलिस थाना अंतर्गत बरियारपुर रोड तहसील शहर में एक गरीब परिवार की दुकान और घर में अचानक आग लग गई । पीड़ित ने कहा कि सिलाई मशीन का पंखा और चप्पल और लगभग पचास रजाइयों सहित सामग्री जलकर खाक हो गई । कल रात जब वह अपने दूसरे घर गए तो उन्हें रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि घर में आग लग गई है । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मध्य प्रदेश राज्य के पन्ना जिले से चांदनी कुशवाहा बता रहे हैं की पहाड़ी पर बने व्यू गाइड का पाइप निकल जाने से यात्रियों को परेशानी होती है

मध्य प्रदेश राज्य के सतना जिले से छात्रा माही ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि इनके स्कूल में कोई सुविधा नही मिलती है। पढ़ाई अच्छी नही होती है और न ही खाना मिलता है।

कांग्रेस नेता अतुल रेकवर पन्ना बागेश्वर धाम से लौटते समय अस्पताल पहुंचे । यह इस मार्ग में दो हजार चौबीस से शाम के लगभग चार बजे तक छपर मोड़ के पास था , बुलेरू के चेहरे पर आगंतुक घायल हो गए थे , यह कहा गया था कि बहरदी पुलिस स्टेशन सतना निवासी बुलेरू में बागेश्वर धाम के दस लोग सवार थे ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

रेल लाइन का निर्माण कार्य में तेजी लाते हुए विभिन्न जगहों पर काम चल रहा है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।