पन्ना जिला के ककरहटी c n राइस स्कूल में मनाया गया प्रवेश उत्सव जिसमें स्कूल की प्राचार्य महोदय इंदिरा राजे बुंदेल जी द्वारा कई कार्यक्रम रखे गए और अभिभावक एवं नगर के लोग उपस्थित रहे

आपको बता दे कि 3 अप्रैल को मुख्यमंत्री मोहन यादव आएंगे पन्ना और जनसभा को करेंगे सम्बोधित अधिक जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें और पूरी जानकारी सुनें

खजुराहो लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी द्वारा डॉ.मनोज यादव को उम्मीदवार बनाया गया है.

गाँव के क्षेत्रों में जागरूकता बैठक आयोजित गाँव के लोगों को गाँव हरदी में अवैध शिकार की घटनाओं को रोकने में सहयोग करने के लिए कहा गया मामले में , हरदी निवासी लतीफ खान को गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश किया गया । सभी गाँवों की धर्मपुर श्रेणी की ग्रामीण पंचायत हरदी में ग्रामीण और वन संरक्षण समिति की बैठक । ग्रामीणों को समझाया कि यदि कोई जंगली गाँव में पानी की तलाश में रहता है विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

आग में दुकानें और घर सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया । पुलिस थाना अंतर्गत बरियारपुर रोड तहसील शहर में एक गरीब परिवार की दुकान और घर में अचानक आग लग गई । पीड़ित ने कहा कि सिलाई मशीन का पंखा और चप्पल और लगभग पचास रजाइयों सहित सामग्री जलकर खाक हो गई । कल रात जब वह अपने दूसरे घर गए तो उन्हें रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि घर में आग लग गई है । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया गुरुवार को सुबह 11 बजे शुरू होगी और नामांकन शुरू होने से पहले 4 अप्रैल को दोपहर 3 बजे समाप्त होगी । स्टोरियो समिति की बैठक में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को नामांकन प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई जिला चुनाव अधिकारी सूरी कुमार ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सम्मेलन कक्ष में जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक की अध्यक्षता की ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

युग में बना इतिहास और कैसेः पन्ना में बृहस्पति कुंड खान जारा एक आकर्षक और प्रसिद्ध दृश्य है लेकिन यह बृहस्पति कुंड और शैलीबद्ध यूनेस्को की सूची में अपनी जगह बनाने में सक्षम नहीं है , अब राज्य पुरातत्व सर्वेक्षण दल पन्ना जाकर उस पर काम कर रहा है । सर्वेक्षण में पता चलेगा कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के नायक की खानों के अलावा किस युग में और कैसे इस बृहस्पति कुंड और शैली चिट्टे का निर्माण किया गया था ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

पन्ना में होली के त्योहार ने उत्साह और रंगों की बरसात के साथ सभी को आपसी भाईचारा का एहसास दिलाया। नगर में सभी जगहों पर होली की धूमधाम से मनाई गई, जहां युवाओं और बच्चों ने रंगों के साथ नाच-गाने का आनंद लिया।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

यातायात थाना प्रभारी नीलम लक्षकार ने सभी जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए त्योहार के दौरान नशे की हालत में वहान नहीं चलाने बाइक पर 2 से अधिक व्यक्ति बैठकर नहीं चलने, 2 पहिया वाहन में हेलमेट और 4 पहिया वाहन में सीट बेल्ट लगाना से निश्चित करने की अपील की गई है। इसके साथ ही शराब के नशे में बाइक चलाते पाए जाने पर 3 बाइक जप्त की गई हैं। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।