दरौदा प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख पर ले गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 8 फरवरी को जिला संभल में पंचायत समिति सदस्यों को उपस्थिति में संबंधी आदेश निगत किया गया है इस संबंध में सूत्रों का कहना था कि संभालने से 23 जनवरी को पतंग 29 में कहा गया है कि 8 फरवरी 2024 को दरभंगा प्रखंड के सभी पंचायत समिति सदस्य जिला संग्रहालय में उपस्थित रहेंगे

Transcript Unavailable.

ट्रक और साइकिल में टक्कर

सिवान जिला के रघुनाथपुर थाना में परिसर में भूमि से विवादित मामले का निष्पादन को लेकर कल जनता दरबार का आयोजन किया जाएगा जिसमें अंचल के वरीय पदाधिकारी एवं थाना के वरीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगे कल के जनता दरबार में भूमि से विवादित मामले को लेकर लोग आएंगे जहां पर वरीय पदाधिकारी द्वारा मामले का निष्पादन किया जाएगा

सिवान जिले के मैरवा स्टेशन यार्ड के समीप रेलवे लाइन पर बीते दिनों लोहे का दो एंगल छोड़कर भागने के मामले में आरपीएफ दो असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया है. आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार मैरवा थाने के मोती छापर गांव के अर्जुन कुमार तथा सकरा गांव के शिवम कुमार है.पूछताछ में बताया कि दोनों को नशे की आदत पड़ गई है. जिसके कारण कभी कभार कहीं से लोहा लक्कड़ मिलने पर उसे उठाकर किसी कबाड़ी के यहां बेचकर जो पैसा मिलता है उससे अपने नशे का सामान खरीद लेते हैं.दोनों ने रेलवे ट्रैक पर जानबूझकर एंगल नहीं रखा था. दोनो एंगल को बेचने जा रहे थे तभी ट्रेन आने से रेलवे ट्रैक पर ही एंगल छोड़कर जान बचाने के लिए फरार हो गए. उन्होंने बताया कि दोनों रेलवे के किलोमीटर संख्या 407 व 8 के मध्य रेलवे लाइन पर लोहे का एंगल छोड़कर भाग गए थे. इससे गोरखपुर से सीवान आ रही पैसेंजर ट्रेन के चालक को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोकना पड़ा था.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

सिवान: पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन द्वारा कोहरे के कारण परिचालनिक कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुये सिवान जंक्शन से होकर थावे जाने वाली 05192/05191 सिवान-थावे-सिवान विशेष गाड़ी को 06 दिसम्बर से 29 फरवरी तक के लिए निरस्त कर दिया गया है। इसको लेकर पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल पीआरओ ने विज्ञप्ति जारी की है। आपको बता दे की सिवान थावे विशेष ट्रेन को कोहरे के कारण 29 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है। ट्रेन रद्द होने से अम्लोरी, हथुआ, गोपालगंज, थावे सुमित अन्य जगह जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होगी।

हसनपुरा सिवान।पकड़ी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की सन्दिग्ध परस्थिति में मौत घर वालों ने हत्या करने का लगया आरोप हसनपुरा प्रखंड के एम एच नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के रहने वाले पवन कुमार सिंह उर्फ पवन सिंह की सन्दिग्ध पर स्थिति में मौत हो गई है।वहीं घर वालों तो हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Transcript Unavailable.