प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। दस बजे के बाद सड़कें सुनसान दिखाई देती हैं, जबकि किसानों को पशुओं के चारे के लिए परेशानी हो रही है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

पंचायत भवन के बूथों पर दिव्यांगों के लिए अब तक नहीं बना है रैम्प।बूथ पर बुनियादी सुविधाओं को बहाल करने की तैयारी को अभी भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के सारण जिले के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से स्वस्थ सम्बंधित जानकारी

बिहार राज्य के सरन जिले के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की पच्चीस अप्रैल को मलेरिया दिवस के अवसर पर जाँच शिविर का आयोजन किया गया

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के सारण जिले के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की बिजली के कटौती से जनजीवन प्रभावित हो रही है

दिघवारा प्रखंड से अजय कुमार कि रिपोर्ट। बढ़ने लगी है दिघवारा प्रखंड में जाम की समस्या आम जनता को हो रही है परेशानी।।। अधिक जानकारी हेतु क्लिक करें या डाउनलोड करें।

बिहार राज्य के सारण जिले के दिघवारा प्रखंड के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की डिजिटल गुरुकुल लाइब्रेरी का उद्घाटन दिघवारा के सुप्रसिद्ध समाजसेवी जनार्दन सिंह एवं जयराम शाह के द्वारा किया गया

लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाएं रखने के लिए पहलेजा पुलिस व अर्धसैनिक बल के जवानों ने जेपी सेतु सड़क मार्ग के चेक पोस्ट पर दो पहिया व चार पहिया वाहनों की सघन जांच पड़ताल गुरुवार को की। सोनपुर डीएसपी नवल किशोर के निर्देश में पहलेजा पुलिस व अर्धसैनिक बलों ने चेक पोस्ट से गुजरने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली । बिना जांच के किसी भी वाहनों को आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दी जा रही थी । जांच के दौरान यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर जुर्माना लगानें की प्रकिया की गयी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

भरपुरा पंचायत भवन प्रांगण में 40 वर्षों तक् भरपूरा पंचायत मुखिया रहे एवं मानव अधिकार संरक्षण के पूर्व जिलाध्यक्ष स्वर्गीय वीरेंद्र प्रसाद वर्मा की छठवीं पुण्यतिथि गुरुवार को मनाई गई । इस मौके पर उपस्थित समाज सेवी पंकज सिंह परमार ,अनिल श्रीवास्तव, जगदीश प्रसाद सिंह , पत्रकार संजीत कुमार ,डॉ रंजीत कुमार सिंह , मनोज प्रसाद श्रीवास्तव ,कांग्रेस नेता अजय कुमार पंडित , अशोक कुमार श्रीवास्तव, रानूश्रीवास्तव ,लक्ष्मण पांडे ,सुनैना देवी सहित दर्जनों लोगों ने उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें नमन किया । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।