सूर्य उदय योजना के लिए बताएं टोल फ्री नंबर ?

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मैं योगेश हूँ कर्णाटक से. मैं पूरी तरह से दोनों आँखों से ब्लाइंड हूँ. दोस्तों क्या मैं बैंक खाता खोल सकता हूँ.

कर्णाटक से हमारे श्रोता ,साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ दे रहे है

कर्णाटक से हमारे एक श्रोता साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि कोरोना वायरस के कारण उनकी कंपनी बंद हो गयी है। जिससे उन्हें अपने माता पिता का भरण पोषण करने में दिक्कत हो रही है

बैंगलोर से जगरनाथ बारीक ,साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते है कि वो ओडिशा के निवासी है और बैंगलोर में काम करते है। लॉक डाउन के कारण उनका काम बंद है। उनके पास राशन व दवाई ख़रीदने के लिए भी पैसे नहीं है। उनका परिवार ओडिशा में रहते है। उन्हें बहुत समस्या हो रही है।

बैंगलोर से हमारी श्रोता मोमिता ने साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें इस कठिन समय में साझा मंच से सहायता मिली। उन्होंने दिनांक 15 मई 2021 को मोबाइल वाणी पर अपनी समस्या रिकॉर्ड कर बताया था कि लॉक डाउन में उन्हें आर्थिक समस्याएँ हो रही थी। खाने पीने की व्यवस्था के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे साझा मंच से उन्हें एक हज़ार रूपए की सहायता राशि मिली।

कर्नाटक से हमारे श्रोता ,साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते है कि उनके पास नौकरी नहीं है। खाने के लिए पैसे नहीं है। गाँव भी नहीं जा पा रहे है। बहुत समस्या है ,सहायता चाहिए

बैंगलोर से हमारी श्रोता कहती है कि तीन महीने से फँसे है। रूम किराया भी नहीं भर पा रहे है। खाने की सुविधा नहीं है ,पैसे भी नहीं है। सहायता चाहिए।