आज आप मोसिन शाग्मिक वानी वार्ड संख्या दो सौ छियालिस राम कॉलोनी से अपडेट आते रहते हैं । हम इस वकटराम कॉलोनी में आए हैं और हमारे साथ एक भाई भी है । भाई क्या नाम है आपका हां जी भाई गुड्डी ये हां जी । जी , आपकी क्या समस्या है , मैंने पाँच साल पहले अपना फॉर्म भरा था , राशन कार्ड को अभी भी जवाब नहीं मिल रहा है , जब भी मैं जाता हूं , वे कहते हैं कि यह लंबित है । हो या न हो , हाँ , यह मेरी माँ के नाम पर था , फिर इसे रद्द कर दिया गया , फिर हमने अपने नाम पर फिर से आवेदन किया , इसलिए हमें अभी तक कोई जवाब नहीं मिल रहा है । खैर हाँ मेरा मतलब है कि आजकल पत्नियों के नाम हैं तो महिलाओं का नाम बंता है जी पत्नी का नाम सश्मा परवीन नाम समा परवीन नाम बंता है और आपका पता क्या है ये ए ग्लॉक गली नंबर चौदह श्रीराम कॉलोनी यह श्रीराम कॉलोनी का ई - लॉग नंबर है । खैर , यह बता रहा है कि ई - ब्लॉग गुलिन संख्या चौदह हाथ है , लेकिन अभी तक हमारा राशन कार्ड नहीं बना है । तो ये हमारे भाई हमें बता रहे हैं कि हम बहुत परेशान हैं , हमारा राशन कार्ड पांच साल से नहीं बना है और यह गरीब आदमी एक मजदूर है । भाइयों , अगर आप भी हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं और अपनी राय देना चाहते हैं , तो हमारा टोल फ्री नंबर नौ से दोगुना एक , पाँच से तीन , पाँच से दोगुना पाँच है ।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

दिल्ली के श्री राम कॉलोनी के वार्ड 246 से शहज़ाद श्रमिक वाणी के माध्यम से बताना चाहते है की, सी ब्लॉक गली नंबर 3 में स्ट्रीट लाइट खराब है, जिसका पोल नंबर 59 है

गुड़गांव कोर्ट में मज़दूरों की हक़ की लडाई लड़ने वाले वकील गणेश जी बताते हैं आज एक महिला को उनकी मेहनत का हक़ न्यायालय के आदेश पर कम्पनी देना पड़ा पर महिला अपना बकाया राशि लेने नही आयीं ऐसा कम ही होता है।

कर्ज माफी और एमएसपी है मुख्य मांग।

Transcript Unavailable.

सरकार पुलिस के द्वारा किसानों को रास्ते में रोक रही है।

जी हां दोस्तो कानून बनने के बाद भी घरेलू हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है

Transcript Unavailable.