गोगरी थाना परिसर में आज शनिवार को जनता दरबार का किया गया आयोजन। कई मामले को राजस्व कर्मचारी नगली निरंजन ने किया निष्पादन। गोगरी सी ओ नहीं दिखे जनता दरबार में। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी थाना परिषद में आज मंगलवार को थाना अध्यक्ष के मौजूदगी में रामनवमी एंव ईद पर्व को लेकर शांति समिति कि बैठक की गई आयोजित। डीजे बजाने वाले पर होगी करवाई। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी निवासी समर चौधरी 5 जनवरी को गोगरी गंगा घाट पर अपनी माँ का अंतिम संस्कार करने गया था जो गंगा के पानी में स्नान करने के दौरान डूब गया था.

मैं खागिया पानी से बोल रहा हूँ । खगड़िया जिले के गोडी प्रखंड के मुन्ना खान बोल रहे हैं । गोदरी ब्लॉक मेरे बगल में है । इकतीस और बाईस नंबर की रोशनी पूरे घर में दौड़ रही है । और यह प्रकाश जो स्थिति में बहुत खराब है , इस पर कुछ विचार किया जाना चाहिए , आप लोगों को इसका समाधान मिलना चाहिए , हम जिला अध्यक्षों के रूप में बोल रहे हैं , धन्यवाद ।

गोगरी प्रखंड में बी जे पी के कार्य कर्ताओं ने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी बाजपेई जी पुण्य तिथि मनाई गई वही मुके पर दर्जनों कार्य कर्ता मौजूद थे

गोगरी थाना छेत्र के मुस्कीपुर में जन सुराज पार्टी के कार्य कर्ता ने पार्टी कि मजबूती एव पैदल यात्रा को सफल बनाने को लेकर किया गया बैठक वही बैठक में कई मुद्दा पर कि गई कार्य कर्ताओं से चर्चा

गोगरी प्रखंड के रामपुर पंचायत में मॉडल पंचयत बनाने को लेकर सम्मान समारोह का आयोजन कर जन प्रतिनिधि एव ग्रामीणों ने मॉडल पंचयत बने रहने को लेकर ली शपथ.

गोगरी भगवान हाई इंटर विधालय के मैदान में दिव्यांग अधिकार अधिनियम क़ानून को लेकर दिव्यांग जनों न एक दिवस्य बैठक का आयोजन.

गोगरी रेफरल अस्पताल में छेत्र में बढ़ती हुई ठण्ड को लेकर मरीजों कि संख्या बढ़ने लगी है.

रेफरल अस्पताल गोगरी में चिकित्सा प्रभारी गोगरी ड्रॉ सोभा रानी के निर्देश पर 27 महिलाओं का निशुल्क किया गया बढ़ियाकरण.