Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के खगरिया ज़िला के गोगरी से सुमन पटेल ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि गोगरी क्षेत्र में बीएलओ द्वारा मतदान पत्री वितरित नहीं किया गया

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

चुनाव जितने के बाद सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध काम करे। चुनाव के लिए लोक लुभावन बाते करते है पर चुनाव के बाद भी देखना है कि काम होगा की नहीं। सरकार को भू माफियाओं पर लगाम कसना चाहिए

भू माफिया तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। जिसपर लगाम नहीं लगाया जा रहा है। गरीबों का जमीन गलत तरीके से बेचा जा रहा है और अधिकारी भ्रष्टाचारी बने हुए है सरकार को इस समस्या पर ध्यान आकृष्ट करना चाहिए।

जंगल के काटने से हो रही है पानी की समस्या

खगड़िया पंच सरपंच संघ ने जम्मू में वाहन खाई में पलटने के कारण 9 बिहारी मजदूर कि मौत को लेकर पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष किरण देव यादव ने बिहार सरकार से प्रीत परिवार को 25लाख रु देने कि मांग कि साथ ही शोक सभा का भी आयोजन किया गया.

गोगरी अनुमंडल के मरेया ओपी के बैठेला से ठुट्टी मोहन पुर बारात गईं थी जो आज सोमवार को वापस लौटने के कर्म मे पसराहा एन एच के समीप , ट्रैक्टर से टकरा गया जिससे बाराती वाहन पलट गया वही मौके पर 7 लोगों की मौत हो गई एक की इलाज के दौरान मौत हो गई कई लोग जख्मी भी थे वही गोगरी एस् डी पीओ रमेश कुमार ने दी जानकारी।

खगड़िया के अलौली प्रखंड मे पंच सरपंच संघ ने आज सोमवार को लंबित मानदेय भुगतान जल्द करे सरकार को लेकर बैठक कर किया मांग ।