Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के खगरिया ज़िला के गोगरी से सुमन पटेल ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि गोगरी क्षेत्र में बीएलओ द्वारा मतदान पत्री वितरित नहीं किया गया

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Download | | Get Embed Code

Transcript Unavailable.

चुनाव जितने के बाद सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध काम करे। चुनाव के लिए लोक लुभावन बाते करते है पर चुनाव के बाद भी देखना है कि काम होगा की नहीं। सरकार को भू माफियाओं पर लगाम कसना चाहिए

खगड़िया में शहीद चंद्रशेखर आजाद कि जालयावाला बाग के अवसर पर 105वां पुण्य तिथि मनाई गई। मोके पर पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष किरण देव यादव चंद्रशेखर आजाद को दी श्रद्धांजलि। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी थाना परिसर में आज शनिवार को जनता दरबार का किया गया आयोजन। कई मामले को राजस्व कर्मचारी नगली निरंजन ने किया निष्पादन। गोगरी सी ओ नहीं दिखे जनता दरबार में। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी थाना परिषद में आज मंगलवार को थाना अध्यक्ष के मौजूदगी में रामनवमी एंव ईद पर्व को लेकर शांति समिति कि बैठक की गई आयोजित। डीजे बजाने वाले पर होगी करवाई। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोगरी के मध्य विधालय अनुसूचित जाति टोला मदारपुर में वर्ग में अच्छे मार्क्स लाने वाले छात्र एव छात्राओं को बुक पेन देकर किया गया सम्मानित. एच एम अमर देव तिवारी ने दी जानकारी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।