चुनाव जितने के बाद सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध काम करे। चुनाव के लिए लोक लुभावन बाते करते है पर चुनाव के बाद भी देखना है कि काम होगा की नहीं। सरकार को भू माफियाओं पर लगाम कसना चाहिए

भू माफिया तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। जिसपर लगाम नहीं लगाया जा रहा है। गरीबों का जमीन गलत तरीके से बेचा जा रहा है और अधिकारी भ्रष्टाचारी बने हुए है सरकार को इस समस्या पर ध्यान आकृष्ट करना चाहिए।

जंगल के काटने से हो रही है पानी की समस्या

बिहार राज्य के खगरिया जिले के सुमल कुमार पटेल ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की दहेज़ लेना और देना समाज की कुड़ है

खगड़िया में पंच सरपंच संघ ने प्रोफेसर अब्दुल बारीकी सिद्दीकी कि 77वां जयंटी मनाई. वही पर दर्जनों लोग रहे मौजूद..विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के खगड़िया से ये खबर आई है की मुखिया संघ एव वार्ड सदस्य संघ ने आज गरुवार को खगड़िया डी पी आर ओ से मिलकर लंबित मानदेय की मानगो को जल्द भुगतान करने को लेकर संघ ने कि मुलाकात.

गोगरी टाइसम भवन में गोगरी के उप प्रमुख अशोक पंथ चुने जाने पर. जनप्रतिनिधि यों ने फूल माला पेहनाकर. दी बधाई.

Transcript Unavailable.

गोगरी अनुमंडल के मरेया ओपी के बैठेला से ठुट्टी मोहन पुर बारात गईं थी जो आज सोमवार को वापस लौटने के कर्म मे पसराहा एन एच के समीप , ट्रैक्टर से टकरा गया जिससे बाराती वाहन पलट गया वही मौके पर 7 लोगों की मौत हो गई एक की इलाज के दौरान मौत हो गई कई लोग जख्मी भी थे वही गोगरी एस् डी पीओ रमेश कुमार ने दी जानकारी।

खगड़िया के अलौली प्रखंड मे पंच सरपंच संघ ने आज सोमवार को लंबित मानदेय भुगतान जल्द करे सरकार को लेकर बैठक कर किया मांग ।