उत्तरप्रदेश राज्य के जिला बलरामपुर से पूजा यादव , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहती है कि वह झाड़ू का काम करना चाहती है

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से पूजा यादव ने मोबाइल वाणी के माध्यम से अनीता यादव से बातचीत किया। बातचीत के दौरान अनीता यादव ने बताया कि वे अगरबत्ती बनाने का काम करना चाहती हैं और इससे जुड़ी जानकारियां भी प्राप्त करना चाहती हैं।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से पूजा यादव ने मोबाइल वाणी के माध्यम से किरण मौर्या से बातचीत किया। बातचीत के दौरान किरण मौरा ने बताया कि वे घर पे रह कर झाड़ू का कारोबार करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें पैसों की आवश्यकता है।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से पूजा यादव ने मोबाइल वाणी के माध्यम से आरती देवी से बातचीत किया। बातचीत के दौरान आरती देवी ने बताया कि वे घर पे रह कर साबुन बनाने का काम करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें पैसों की आवश्यकता हैं।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से पूजा यादव ने मोबाइल वाणी के माध्यम से स्वर्णी से बातचीत किया। बातचीत के दौरान स्वर्णी ने बताया कि वे कपड़े का दूकान करना चाहती हैं ।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से नीलू पाण्डेय ने मोबाइल वाणी के माध्यम से सुनीता यादव से बातचीत किया। बातचीत के दौरान सुनीता यादव ने बताया की वे सब्ज़ी बेच कर के रोजी रोटी चलाती हैं।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से नीलू पाण्डेय ने मोबाइल वाणी के माध्यम से शुशीला देवी से बातचीत किया। बातचीत के दौरान शुशीला देवी ने बताया की वे मजदूरी कर के रोजी रोटी चलाती हैं।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर जिला से नीलू पाण्डेय ने मोबाइल वाणी के माध्यम से लीला देवी से बातचीत किया। बातचीत के दौरान लीला देवी ने बताया की वे चप्पल सिलाई कर के रोजी रोटी चलाती हैं।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से श्रीदेवी सोनी ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बेबी से बात कर रही है। ये बताती है कि इनका माला चूड़ी का छोटा सा दूकान है।अगर लोन के माध्यम से पैसा मिलेगा तो ये व्यापार बढ़ाना चाहेगी।

उत्तरप्रदेश राज्य के बलरामपुर ज़िला से श्रीदेवी सोनी ,मोबाइल वाणी के माध्यम से काव्या से बात कर रही है। ये बताती है कि इनका सीडी का दूकान है।अगर लोन के माध्यम से पैसा मिलेगा तो ये दूकान बड़ा करना चाहेगी।