राज्य सरकार ने बिहार में पंचायत चुनाव 2021 दस चरणों में कराये जाने का निर्णय लिया है। प्रथम चरण में मधुबनी , सुपौल और अररिया में ईवीएम का बटन दबाकर मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे वहीं अंतिम चरण के पंचायत चुनाव में अरवल , रोहतास और कैमूर जिला के वोटर अपना मत देंगे।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का 09वां स्थापना दिवस मंगलवार को शेखपुरा में प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर केक काटकर मनाया गया आयोजित समारोह में भारी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व सदस्य शामिल हुए। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

अज्ञात लोगों ने दुकान में आग लगायी। इसके साथ ही चोरी की घटना को भी अंजाम दिया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

हथियार बंद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी से 10 लाख की लूट कर फरार हुए। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बुधवार की संध्या करीब 7:00 बजे की रफीगंज प्रखंड के बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।रफीगंज-ओबरा पथ के बराही बाजार में सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई। बताया जाता है कि बाराही बाजार स्थित आरा मशीन के सामने दो बाइक सवार युवक खड़ी ट्रैक्टर के डल्ले में टक्कर मार दी जिससे दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पौथु पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत रतनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 के गाँव में आज प्रखंड स्तरीय टीम ने विकास योजनाओं की जाँच की। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

जमुई जिले में राष्ट्रीय बाल श्रमिक विश्वविद्यालय का संचालन 1999 से प्रारंभ हुआ था और उस समय विद्यालय कर्मियों का मानदेय परियोजना कार्यालय द्वारा किया जा रहा था।जबकि परियोजना अवधि समाप्त हुआ तो पुनः बाल श्रमिक परियोजना 16 दिसंबर 2002 से प्रारंभ किया गया। विद्यालय चलाने की जिम्मेदारी स्वयं सदैव सदस्य को ही सौंप दिया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नयागांव पुलिस ने बुधवार को यहां के बभनगावा से छापेमारी कर शराब बनाने का उपकरण के अलावे एक महिला शराब कारोबारी तथा एक शराबी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बभनगावा मे पुलिस ने व्यापक स्तर पर छापेमारी की इस दौरान काफी मात्रा में शराब बनाने में प्रयोग किए जाने वाले मीठा नौसादर गैस सिलेंडर तथा अन्य कई सामान को पुलिस ने बरामद किया है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

देश की रक्षा में वीर जवान अपनी जान गँवा दिये पर उनकी याद में बना शहीद स्तंभ अपनी लाचारी पर खुद ही आँसू बहा रहा है।शहीद स्तंभ पर अंकित शहीदों के नाम ठीक से पढ़े भी नहीं जा सकते हैं। इसकी हालत इतनी दयनीय हो चुकी है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर प्रखंड के अंतर्गत नजरमिरा पंचायत के मनरेगा भवन के प्रांगण में मुखिया अंजू देवी के अध्यक्षता में बिहार अग्निशमन सेवा के पदाधिकारी एवं कर्मचारियों के द्वारा आग से बचाव सुरक्षा को लेकर पंचायत वासियों की उपस्थिति में बुधवार को प्रशिक्षण दी गई । इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर अग्निशमन प्रधान दीपक कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों या शहरी क्षेत्रों में फागुन माह से लेकर आषाढ़ मास तक आग लगने की संभावना अधिक रहती है इसे कैसे बचाव किया जाए एवं उसकी सुरक्षा कैसे की जाए इसकी जानकारी पंचायत के सैकड़ों लोगों के उपस्थिति में प्रशिक्षण दिया गया ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।