उदास ने अपने संगीत कैरियर कई मशहूर गजलें, जिसमें चिट्ठी आई है, वतन से चिट्ठी आई है, उनकी लोकप्रिय गजल थी जिसने संगीत और देशप्रेम की सीमाओं के बाहर सुना गया। इसके अलावा आदमी खिलौना है, जैसी तमाम गजलें गाईं। जिससे उन्हें बेतहाशा प्रसिद्धि मिली, उन्हें जगजीत सिंह के बाद सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गजल गायक भी माना गया।

लहरपुर-बिसवां मार्ग पर तेज रफ्तार ई रिक्शा अनियंत्रित होकर उस समय पलट गया जब सामने एक लड़की खड़ी हुई थी उसको बचाने के चक्कर में ई रिक्शा में सवार 3 महिलाओं सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लहरपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां पर सभी का इलाज कर हालात सामान्य होने पर सभी को छुट्टी दे दी गई।

विगत मंगलवार देर शाम को ग्राम शाहपुर निवासी मेवा लाल 65 वर्ष साइकिल से अपना खेत देखने जा रहे थे तभी भदफर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी, किसान की मौत से नाराज ग्रामीणों ने लहरपुर भदफर मार्ग पर जाम लगा दिया था, जाम लगने के चलते लगभग 2 घंटे तक उक्त मार्ग पर आवागमन बधित रहा था। भदफर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र बहादुर सिंह ने जाम लगने से आवागमन बाधित होने के कारण राकेश, हेमराज, विनीत, रामहेत, ओम प्रकाश, जनक, सरोज ,वीरेंद्र, कन्हैया, सत्येंद्र, ओम प्रकाश, बबलू, भोला, राम लखन सहित 30 लोगों को नामजद व 40, 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अपराध दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने पर स्थानीय ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

रविवार को पुलिस ने बताया कि, सामान्य चेकिंग के दौरान सूचना के आधार पर लहरपुर-बिसवां मार्ग स्थित कर्बला तिराहा के निकट चंद्रशेखर उर्फ अतुल पुत्र सूर्य प्रसाद शुक्ला निवासी पिपरा थाना रेउसा के पास से 1 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि, अभियुक्त पर मादक द्रव तस्करी के पहले से भी अपराध दर्ज हैं, अभियुक्त के विरुद्ध धारा 8/20 NDPS एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय भेजा गया।

जिला सीतापुर मथुरा नगर गांव में फसल के ऊपर बिछाए हुए तार जिसे किसानों को बहुत बड़ा खतरा कई बार किसानों ने शिकायत भी की है बिजली विभाग को नहीं हो रही सुनवाई

Transcript Unavailable.

विकासखंड खैराबाद के मिर्जापुर गांव में बिजली के तार किसने की फसल के ऊपर से गुजर रहे हैं। कभी भी किसी भी वक्त फसल में आग लग सकती है तार टूट कर गिरने से किसानों को इसकी चिंता सता रही है।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र द्वारा जनपद में चोरी की घटनाओ को गंभीरतापूर्वक लेते हुए टीमे गठित कर घटनाओं का अनावरण व संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी की गई

2 BDO सहित 3 ADO पंचायत को जिलाधिकारी ने हटाया मृत गोवंश मामले में एक्शन में दिखे जिला अधिकारी अनुज सिंह

मंगलवार को आठवें दिन भी स्थानीय लेखपालों ने अपनी मांगों के समर्थन में जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया और घोषणा की कि जब तक तहसीलदार का लहरपुर से स्थानांतरण नहीं किया जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस संबंध में लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार यादव ने बताया कि जिले की सभी तहसीलों पर तहसीलदार लहरपुर की हटाए जाने तक अनवरत धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।