कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लोकसभा निर्वाचन-2024 के सिलसिले में निर्वाचन के शेड्यूल सहित आदर्श आचार संहिता के संबंध में की प्रेस वार्ता कटनी: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लोकसभा निर्वाचन-2024 के सिलसिले में प्रेस वार्ता करके निर्वाचन के शेड्यूल सहित आदर्श आचार संहिता के संबंध में की चर्चा

होली पर्व को लेकर रीठी थाने मैं शांति समिति की बैठक संपन्न हुई आगामी होली का त्यौहार व आदर्श आचार संहिता को लेकर कटनी जिले की रीठी थाने परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजन जिला उपपुलिस अधीक्षक उमराव सिंह, अनुविभागीय अधिकारी प्रदीप मिश्रा, थाना प्रभारी राजेंद्र मिश्रा, तहसीलदार आकांक्षा चौरसिया ब क्षेत्र के सरपंच तथा गणमान्य नागरिको की मौजूदगी मैं रखी गई

गौशाला मैं गौवंश कैद, नही मिल रहा पेट भर चारा प्रदेश की राजनीति में गाय हमेशा चर्चा में रही है. सभी राजनैतिक पार्टियों ने चुनावी दौर में गाय को लेकर खूब घोषणाएं की जाती है लेकिन चुनाव के बाद दोनों ही दलों की प्राथमिकता से गाय गायब हो जाती है और आज गाय की हालात बद से बदतर होती जा रही है ।जिसकी वजह से प्रदेश में गौशालाओं की हालत बहुत नाजुक है संबंधित अधिकारी भी जांच के नाम पर सिर्फ कागजी खानापूर्ति कर लेते है देखा गया गया कि कटनी जिले की रीठी तहसील की धनिया ग्राम पंचायत में स्थित 2019/20 बनी ब्रजधाम गौशाला में गौवंशों की हालत बहुत ही बत्तर है

कटनी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया का स्थानांतरण कटनी से भोपाल हो जाने के बाद से ही जिले के पुलिस बल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की कमी थी कुछ दिनों पहले जबलपुर उप सेनानी छठवीं वाहिनी में पदस्थ अभिषेक राजन को स्थानांतरित करके कटनी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनाया गया था। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने प्रदीप को प्रदान किया अनुकम्पा नियुक्ति आदेश कटनी जिला पंचायत के सीईओ श्री शिशिर गेमावत ने प्रदीप कुमार बर्मन, अन्य पिछड़ा वर्ग, निवासी ढीमरखेड़ा को सहायक ग्रेड 3 पद पर कार्यभार ग्रहण करने हेतु गुरुवार को जिला पंचायत कार्यालय में नियुक्ति आदेश प्रदान किया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

कटनी कलेक्टर अवि प्रसाद के निर्देशानुसार जिले में अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी है। इसी क्रम में आज गुरुवार को कटनी एस.डी.एम प्रदीप कुमार मिश्रा के नेतृत्व में कार्यवाही कर ग्राम मझगवां में सहकारिता विभाग को हस्तांतरित शासकीय भूमि खसरा नंबर 161 कुल रकवा 2.64 हेक्टेयर में से 0.64 हेक्टेयर को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने शुभराज को निलंबन से बहाल कर खड़ौला में किया पदस्थ कटनी जिला पंचायत के सीईओ श्री शिशिर गेमावत ने जनपद पंचायत कटनी की ग्राम पंचायत गुलवारा में पदस्थ सचिव शुभराज सोनी को निलंबन से बहाल करते हुए ग्राम पंचायत खड़ोला में पदस्थ किया है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

50 से अधिक मजदूर, यातायात पुलिस ने पकड़ा, वाहन किया जब्त, मजदूरों को निःशुल्क बस से भिजवाया गरीब मजदूरों को माल वाहक वाहनों में जानवरों की तरह ठूंस ठूंस कर ले जाने के मामले आए दिन प्रकाश में आते हैं।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

थाना कुठला क्षेत्र में आज विभिन्न प्रकार की कार्रवाइयां की गई जिसमें मझगवां टोल नाके के पास ग्राम जमौड़ी स्थित शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई राजस्व अधिकारियों के साथ मिलकर की गई पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की गई जिसमें 17 वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मुख्यमंत्री बाल आशीर्वाद योजना के हितग्राही चनेहटा निवासी 14 वर्षीय बच्चें की आंख में मोतियाबिंद की गुरुवार को जिला चिकित्सालय में सफल सर्जरी हुई। इसी के साथ कलेक्टर अवि प्रसाद एक बार फिर अपने किए वादे पर खरे उतरे ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।