Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

राहुल कुमार बात कर रहा। ये बताये, स्मार्ट फ़ोन जो निशुल्क में प्राप्त होते हैं. वो कैसे होते हैं, कहाँ पे जाना होगा? और कोण से क्लास वाले को मिलते हैं वो बताएगा?

बिहार राज्य बेगूसराय से अफ़ज़ल साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि उन्हें लॉक डाउन के बाद ठेकेदार ने संपर्क कर काम करने के लिए बुलाया। लेकिन जब वे वापस आये तो ठेकेदार ने उन्हें काम नहीं दिलाया और अब उन्हें काम ढूंढने में बहुत मुश्किल हो रही है।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Comments


जी आपको बताना चाहेंगे,आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीब परिवारों को निजी अस्पतालों में इलाज गोल्डन कार्ड से मिलेगा। इससे सभी कार्डधारक जिले के किसी भी पैनल वाले निजी अस्पताल में 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में करवा सकते हैं।इसके तहत परिवार के एक व्यक्ति का इलाज 2 लाख में होता है,तो बाकी 3 लाख रुपये से परिवार के अन्य लोग भी इलाज करवा सकते हैं। लोगों को इलाज स्वास्थ्य विभाग की अनुमति के बाद ही मिल पाएगा।
Download | Get Embed Code

March 7, 2019, 1:02 p.m. | Tags: hospitals   int-PAJ   health facilities  

बिहार राज्य के बेगूसराय जिला से वरुण कुमार साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि मृतक प्रमाण पत्र में कितना पैसा सरकार की ओर से मिलता है। इसकी जानकारी दिया जाए।

बिहार राज्य के बेगूसराय ज़िला से हमारे एक श्रोता साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि आधार कार्ड बनते समय नाम गलत चढ़ गया था। वो पूछ रहे हैं कि नाम और मोबाइल नंबर सुधारवाने के लिए क्या करना होगा ।

Comments


कृप्या इस संबंध में आप आधार हेल्पलाइन के निशुल्क नंबर 1947 पर कॉल करके अधिक जानकारी लें। वहा आधार कार्ड से जुड़ी हर तरह की समस्या का हल बताया जाता है और जानकारी भी दी जाती है।
Download | Get Embed Code

Sept. 30, 2018, 7:29 a.m. | Tags: int-PAJ   UID  

मुना कुमार जी ने साझा मंच मोबाइल वाणी के माध्यम से एक शानदार भक्ति गीता को प्रस्तुति दी