Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिला से जीतेन्द्र कुमार, मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि मेडिकल कॉलेज में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एनएचएम की ओर से क्रिटिकल केयर यूनिट निर्माण के लिए सरकार ने 30 करोड रुपए का बजट जारी कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला से जीतेन्द्र कुमार, मोबाइल वाणी के माध्यम, से यह बताना चाहते है कि 122 लोगों को डेंगू हो गया है। मेडिकल कॉलेज के अधीन संचालित जिला अस्पताल में डेंगू के 22 मरीजों का पता नहीं लगा पा रहा है।

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिला से जीतेन्द्र कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि बरगद वाली चाची के नाम से 188 महिलाओं की पहचान होगी। इन महिलाओं ने 188 गांव में एक-एक बरगद के पेड़ के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली है।

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिला से जीतेन्द्र कुमार ,मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि देश के उज्जवल भविष्य का रास्ता सशक्त गांव से होकर गुजरता है ,आज के बच्चे और कल के युवा ही इन गांवों को उन्नत के शिखर पर ले जाएंगे ,इसी सोच को लेकर सचा ब्लॉक को चाइल्ड फ्रेंडली बनाने का अनूठा प्रयास किया गया है।

उत्तरप्रदेश के जिला हरदोई से बुद्ध कुमार सोनी मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि गुरुकुल कोचिंग संस्थान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रथम बैठक सम्पन्न हुई।जिसमें संगठन की नवीन कार्यकारिणी घोषित की गई।बैठक का शुभारंभ माँ सरस्वती ओर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर एवं माल्यार्पण कर किया गया।