बिहार राज्य के सारण ज़िला के दरियापुर से महेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि कोविशील्ड वैक्सीन के लिए सरकार जिम्मेदार है। कंपनी और सरकार ने मिलकर देश के जनता के साथ खेलवाड़ किये है

बिहार राज्य के सरन जिले से विकास कुमार ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि परसा के युवक विधान कुमार का गुजरात में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गया। विधान तीन महीने पहले कमाने के लिए सूरत गया था। वह अपने छोटे भाई के साथ एक निर्माण लाइन में मजदूर के रूप में काम करता था। रविवार की रात कंपनी से घर लौटकर रात का खाना खाया और अपने कमरे में चला गया। सुबह भाई ने खिड़की से देखा तो वह मृत पड़ा था।

नगर पंचायत दिघवारा में शीतल जल की व्यवस्था न होने से आम नागरिक परेशान रहते हैं।कहीं भी चौक चौराहे पर पियाउ जल की व्यवस्था नहीं है

बिहार राज्य के सारण जिले के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया की बिजली के कटौती से जनजीवन प्रभावित हो रही है

गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक ही परिवार की दो बेटियों की मौत डुबने से हो गई है।जैसे ही परिवार को खबर मिली, परिवार के सदस्य रोते हुए घाट पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को हिरासत में ले लिया, और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 19 के चित्रसेनपुर मोड़ के पास हाजीपुर की ओर से छपरा जा रही तेज रफ्तार में स्कार्पियो चालक ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को ठोकर मार कर मौत की नींद घटना स्थल बुधवार को सुला दिया ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलगाँव पंचायत के निवासी शन्नी कुमार के रूप में हुई है। वह काम सीखने के लिए बिजली मिस्त्री के साथ जाया करता था। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर --परमानंदपुर रेल खंड गोला बाजार स्थित गेट नंबर 1 स्पेशल के दक्षिणी बूम को एक ट्रक चालक द्वारा धक्का मार कर तोड़ कर फरार हो गया है। इस बात की जनकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर रूपेश कुमार ने यह भी बताता कि रेलवे फाटक संख्या 1 पर कार्यरत गेटमैन उमेश प्रसाद राय ने गाड़ी संख्या 05247, छपरा पैसेंजर को पास करने के आदेश पर उक्त गेट को हूटर बजाते हुए शनिवार को गिरा रहा था ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर --परमानंदपुर रेल खंड के गोला बाजार स्थित रेलवे ढाला एक के पास गाड़ी संख्या 150 28 से गिरकर एक युवक बुरी तरह से घायल रविवार को हो गया । घटना की जानकारी उपस्थित लोगों ने आरपीएफ एवं जीआरपी को दी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

नयागांव थाना क्षेत्र के गोगल सिंह हाई स्कूल स्थित एक व्यक्ति के हरिद्वार में मौत की सूचना मिलते ही यहां परिवार वालों में कोहराम मच गया। मृतक गोगल सिंह इंटर स्तरीय विद्यालय के सामने वार्ड संख्या एक केj गजाधर साह है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।