हनुमान मंदिर में प्राण प्रतिष्ठान के लिए निकाली गई भव्य कलश यात्रा। हनुमान मंदिर परिसर में प्रतिष्ठान को लेकर ग्रामीणों द्वारा चौबीस घंटे का अष्टजाम यज्ञ का आयोजन किया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

विभिन्न छठ घाटों पर छठ व्रतियों ने डूबते हुए सुर्य को अर्घ्य दिया और भगवान भास्कर की पुजा अर्चना की। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

परसा हाई स्कूल के सभागार में प्रभारी बी. ओ. अजय कुमार शर्मा की उपस्थिति में नवनिर्मित प्राथमिक विद्यालय के एच. एम. की बैठक हुई। बैठक के दौरान प्रभारी बी. ओ. ने एच. एम. को चुनाव से संबन्धित कई निर्देश दिये। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

कल मनाई जायेगी ईद मुस्लिम भाइयों में उत्साह और खुशी का माहौल है। इस मौके पर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से सतर्क है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के सारण जिला के पारसा प्रखंड से मोबाइल वाणी संवाददाता विकास कुमार जानकारी दे रहे हैं की शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग में गेहूं जल गया और परसव प्रखंड क्षेत्र की मरार पंचायत की खबर विस्तार से मिली। दिघरा गांव में बिजली के पुल में शॉर्ट सर्किट के कारण घर में रखे गेहूं के बोरे में आग लग गई। गर्मी के कारण आग तेजी से फैल गई। गोदाम में रखे दो सौ बोरे गेहूं आग में जलकर नष्ट हो गए। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के सारण जिला के पारसा प्रखंड से मोबाइल वाणी संवाददाता विकास कुमार जानकारी दे रहे हैं की छापरा गांव में सुकांत सरन के चोरों ने घरों के ताले तोड़ दिए। चोरों ने घर में घुसकर लाखों रुपये के गहने चुरा लिए। कुमार सिंह की पत्नी प्रियंका देवी ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ परसा पुलिस स्टेशन में एक आवेदन दायर किया है, जिसमें चोरी के सामान से नकदी की वसूली की मांग की गई है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के सारण जिला के पारसा प्रखंड से मोबाइल वाणी संवाददाता विकास कुमार जानकारी दे रहे हैं की पुलिस थाना परिसर में शांति समिति की एक बैठक हुई और ईद के त्योहार के संबंध में उपद्रवियों पर नजर रखने के लिए एक दल का गठन किया गया। योजना बनाई गई है जहां त्योहार एक दूसरे के साथ खुशी साझा करने का अवसर लाता है। इस दिन सभी गड़बड़ियों को भूलकर लोग एक-दूसरे को गले लगाते हैं। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।