बिहार राज्य के जिला सारण से अजय कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि श्री परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर बहुत खुशी के साथ आज छापरा जिले में जुलूस निकाला गया।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

मांझी प्रखंड के इनायतपुर पंचायत के तख्त बरवां गांव की दलित बस्ती में भाजपा चली गांव की ओर अभियान के तहत रविवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें हरिमोहन सिंह "गुड्डू" समेत कई भाजपा नेता, कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता त्रिलोकी नाथ सिंह ने किया। भाजपा नेता हरिमोहन सिंह "गुड्डू"ने ग्रामीणों को अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र में बीते 10 वर्ष में मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, आंतरिक सुरक्षा और विदेश नीति के कारण पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा सशक्त व आत्मनिर्भर भारत के लिए उठाए गए कदमों व दूरदर्शी सोंच से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है। आम जनता में मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास बढ़ा है। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए त्रिलोकीनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना ,स्वच्छ भारत मिशन, खाद्य सुरक्षा, महिला स्वयं सहायता समूह आदि की जानकारी दी। मौके पर भूपेंद्र सिंह, छोटू कुमार, राकेश कुमार, राजीव राम, सुमित राम, शंकर राय आदि मौजूद थे।

परमहंस बाबा क्रिकेट क्लब का फाइनल आयोजन परसागढ़ उच्च विद्यालय के मैदान में संम्पन हुआ.क्रिकेट फाइनल मैच मराजगंज व रसूलपुर के बीच खेला गया,जिसमे रसूलपुर ने बेहतर बल्लेबाजी करते हुए महराजगंज की टीम को 8 विकेट से हरा दिया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.