छत्तीसगढ़ राज्य के जसपुर से धनेश्वर यादव , अब मेरी बारी मोबाइलवाणी के माध्यम से किशोरियों को मिलने वाले लाभों की जानकारी चाहते हैं।

झारखंड राज्य के गुमला जिला से खुशबु कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से यौन प्रजनन के बारे में जानना चाहते हैं।

झारखण्ड राज्य के गोड्डा ज़िला के पथरगामा प्रखंड के बंदनवार पंचायत से अनुजा दुबे ,अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से यह जानना चाहती हैं कि आयरन की गोली केवल सरकारी स्कूलों में बांटी जाती हैं या फिर निजी स्कूल के विद्यार्थियों को भी दी जाती हैं। उनकी बेटी को समय से माहवारी नहीं आती हैं

कासिन अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से कंडोम के इस्तेमाल की जानकारी चाहते हैं इनका कहना है कि इनकी बेटी एक साल तीन महीने की है तो क्या वे कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं ?

Transcript Unavailable.

हज़ारीबाग से एक श्रोता अब मेरी बारी के माध्यम से आंगनबाड़ी की जानकारी जानना चाहतीं हैं।

झारखण्ड राज्य के हज़ारीबाग जिला बिशनगढ़ से सुनीता देवी अब मेरी बारी के माध्यम से गर्भनिरोधक की जानकारी जानना चाहतीं हैं।

Transcript Unavailable.

झारखंड राज्य के रांची ओरमांझी से सुनैना देवी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से कहती हैं कि गर्भनिरोधक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी जानकारी दी जाए।

रांची ओरमांझी से माहि कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के तहत बताती हैं कि इनके क्षेत्र में युवा मैत्री केंद्र नहीं है। अतः युवा मैत्री के बारे में बताया जाए