झारखंड राज्य के बोकारो जिला के नावाडीह प्रखंड से अंशु कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि युवाओ को युवा मैत्री केन्द्रो के बारे में पहल कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन मोबाइल वाणी में चलाए गए कार्यक्रम अब मेरी बारी के माध्यम से जाना कि युवा मैत्री केन्द्रो में किशोर किशोरियों को मुक्त रूप यौन प्रजनन अंगो का इलाज किया जाता है। साथ ही इसकी जानकारी आंगनबाड़ी केन्द्रो में भी दी सहिया दीदी के द्वारा दी जाती है। वहीँ विद्यालय एवं महाविद्यालय में प्रजनन अंगों के बारे में जानकारी दी जाने लगी।

झारखंड राज्य के बोकारो जिला के नावाडीह प्रखंड से ममता देवी अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताती हैं कि युवाओ को युवा मैत्री केन्द्रो के बारे में पहल कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन मोबाइल वाणी में चलाए गए कार्यक्रम अब मेरी बारी के माध्यम से जाना कि युवा मैत्री केन्द्रो में किशोर किशोरियों को गुप्त रूप यौन प्रजनन अंगो का इलाज किया जाता है। साथ ही इसकी जानकारी आंगनबाड़ी केन्द्रो में भी दी सहिया दीदी के द्वारा दी जाती है

झारखंड राज्य के बोकारो जिला के नावाडीह प्रखंड से मीणा कुमारी अब मेरी बारी कार्यक्रम के तहत बताती हैं कि आंगनबाड़ी केंद्र में बैठक का आयोजन कर युवाओं के समस्याओं का समाधान निकाला जाता है। साथ ही बेहतर स्वास्थ्य के लिए आयरन की गोली भी दी जाती है। और पौष्टिक आहार में क्या-क्या खाना चाहिए इसके बारे में भी बताया जाता है।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.