जमुआंवा गांव निवासी मुंशी यादव ने बुधवार की दोपहर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक लाख रुपए निकाले। वह पैसा निकाल कर बैग में रखे और बैग को झोला में रखकर कंधे में लटका लिया। कुछ काम से वह पैदल चूड़ी बाजार की तरफ निकले तभी एक मिठाई दूकान के पास उचक्कों ने भीड़-भाड़ का फायदा उठाया और बुजुर्ग का झोला काटकर बैग लेकर भाग निकला। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित गया-दाउदनगर व रफीगंज उपहारा पथ पर प्रतिदिन लोगों द्वारा सड़क के किनारे ठेला, गुमटी, चौकी, तीन पहिया वाहन एवं फुटपाथी दुकान लगवा कर अवैध किराया वसूला जा रहा है। अवैध वसूली और अतिक्रमण को हटाने में प्रशासन पूरी तरह से अभी तक विफल रही है। जिनके मकान के सामने ठेला व फुटपाथ की दुकान होती है। उन्हें किराए के रूप में मासिक या सप्ताहिक रकम चुकानी पड़ती है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह थाना क्षेत्र के मुंजहडा़ गांव में बीते शाम आगलगी की घटना में गोह भाजपा मंडल अध्यक्ष उमेश पासवान के घर के छत पर रखा सरसों का 85 बोझा जलकर राख हो गया। उक्त सरसों की किमत लगभग 90 हजार रुपए बताई जाती है। वहीं छत पर रखे कपड़ा, पानी टंकी, पाइप आग के चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जाता है।

दाउदनगर थाना क्षेत्र के छठु बिगहा गांव से एक बाइक के चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है। बाइक स्वामी के घर के दरवाजा के बाहर एक झोपड़ी में लगी हुई थी, जिसे अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया है। स्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

मंगलवार को विद्युत प्रशाखा गोह में दो घण्टे तक मेनटेनेंस को लेकर बिजली आपूर्ति ठप रहेगी। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह थाना क्षेत्र के गया-दाउदनगर उच्च पथ संख्या 120 स्थित देवहरा बाजार के छोटकी पुल के समीप रविवार को एंबुलेंस से मृतका संजू देवी का शव दिल्ली एम्स से लेकर गया जिले के टिकारी थाना के लाव गांव जा रही थी। एंबुलेंस पलट जाने से पांच लोग जख्मी सफर में थकान के कारण एंबुलेंस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे यह घटना घटी।

ओबरा प्रखंड मुख्यालय स्थित देवी मंदिर के प्रांगण में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रुचि पाठक के नेतृत्व में किया गया। प्रखंड के दर्जनों गांवों से आए मरीजों को निशुल्क जांच पड़ताल कर दवा उपलब्ध कराया गया।

उपहारा पुलिस ने थाना क्षेत्र के बनरा गांव से एक फरार शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार कारोबारी के घर से बीते सप्ताह शराब बरामद किया गया था। उस वक्त पुलिस को चकमा देकर यह फरार हो गया था।

दाउदनगर पुलिस ने अरई गांव से एक लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज अरई गांव का रहने वाला है। मामले में बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अरई में एक धंधेबाज द्वारा शराब की बिक्री की जा रही है।

ओबरा थाना क्षेत्र के नैवनेर सोन नदी से अबैध रूप में बालू की निकासी की जा रही थी जिसकी सूचना ओबरा थाना अध्यक्ष को प्राप्त हुआ सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष ने गुप्त तरीके से नदी बालू घाट पहुंचे जहां से बालू लदे ट्रैक्टर को जप्त किया। हालांकि पुलिस की भनक मिलते ही ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।