बिहार राज्य के जिला औरंगाबाद से प्रिंस , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि मैं कुछ भी कर सकती हूँ कार्यक्रम सुनकर अच्छा लगा। और इस कार्यक्रम में जिस तरह से हॉस्पिटल का जिक्र किया गया है उसी तरह उनके गाँव में भी हॉस्पिटल होना चाहिए है। उनके गाँव में हॉस्पिटल नहीं है।

बिहार राज्य के जिला औरंगाबाद से अनुज कुमार , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि बैटरी फूल जाने पर क्या करे

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के औरंगाबाद ज़िला से पुनीत ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बताते है कि उन्हें औरंगाबाद मोबाइल वाणी बहुत अच्छा लगा। इससे उन्हें लाभ होता है

उत्तरप्रदेश राज्य के हरदोई ज़िला से मुकेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते है कि मैं कुछ भी कर सकती हूँ कार्यक्रम में जब सीमा की अर्थी उठ रही थी तब उसकी सास सीमा के पति को उसके निकट नहीं जाने दे रही थी। सास को ऐसा नहीं होना चाहिए। नारी का अपमान नहीं करना चाहिए। पति पत्नी को एक दूसरे की बातों को समझना चाहिए

लोक आस्था के महापर्व छठ के चार दिवसीय अनुष्ठान के तीसरे दिन व्रतियों ने 24 घंटे के निर्जला उपवास के बाद देवकुंड स्थित सहस्त्रधारा कुंड घाट पर अर्घ्य दिया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

चैती छठ का चार दिवसीय अनुष्ठान शुक्रवार को नहाय-खाय के साथ आरंभ हो गया। छठ व्रती 13 अप्रैल को निराहार रहकर शाम में खरना पूजा कर खीर प्रसाद ग्रहण कर 36 घंटे का निर्जला उपवास का संकल्प लेंगे। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के औरंगाबाद से मुकेश ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि हर साल 10 अप्रैल को विश्व होम्योपैथी दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर सभी अपने स्वास्थ्य का रखे ध्यान

जमुआंवा गांव निवासी मुंशी यादव ने बुधवार की दोपहर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक लाख रुपए निकाले। वह पैसा निकाल कर बैग में रखे और बैग को झोला में रखकर कंधे में लटका लिया। कुछ काम से वह पैदल चूड़ी बाजार की तरफ निकले तभी एक मिठाई दूकान के पास उचक्कों ने भीड़-भाड़ का फायदा उठाया और बुजुर्ग का झोला काटकर बैग लेकर भाग निकला। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

रफीगंज के शौंडिक धर्मशाला मे एनडीए कार्यकर्ताओ की बैठक आयोजित की गयी। मुख्य अतिथि औरंगाबाद निवर्तमान सांसद सुशील कुमार ने एनडीए के सभी कार्यकर्ताओ को एकजुट होकर काम करने पर बल दिया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।