गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित गया-दाउदनगर व रफीगंज उपहारा पथ पर प्रतिदिन लोगों द्वारा सड़क के किनारे ठेला, गुमटी, चौकी, तीन पहिया वाहन एवं फुटपाथी दुकान लगवा कर अवैध किराया वसूला जा रहा है। अवैध वसूली और अतिक्रमण को हटाने में प्रशासन पूरी तरह से अभी तक विफल रही है। जिनके मकान के सामने ठेला व फुटपाथ की दुकान होती है। उन्हें किराए के रूप में मासिक या सप्ताहिक रकम चुकानी पड़ती है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह प्रखंड मुख्यालय के पुंदौल निवासी एक छोटे से कपड़ा दुकान के संचालक प्रकाश गुप्ता व गृहणी प्रमिला देवी की पुत्री खुशी कुमारी ने मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में 476 अंक प्राप्त कर जिले में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। सफल छात्र खुशी गोह सारवती प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय की छात्रा है।

गोह थाना क्षेत्र के गया-दाउदनगर उच्च पथ संख्या 120 स्थित देवहरा बाजार के छोटकी पुल के समीप रविवार को एंबुलेंस से मृतका संजू देवी का शव दिल्ली एम्स से लेकर गया जिले के टिकारी थाना के लाव गांव जा रही थी। एंबुलेंस पलट जाने से पांच लोग जख्मी सफर में थकान के कारण एंबुलेंस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे यह घटना घटी।

दाउदनगर में होली पर्व धूमधाम से मनाया गया। होली पर्व के दूसरे दिन बुधवार को ब्राह्मण टोली वार्ड संख्या 04 में युवाओं की ओर से मटका फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मटका फोड़ प्रतियोगिता के विजेता को संस्था की ओर से अंगवस्त्र एवं पांच सौ रुपये नगद पुरस्कार दिया गया। मटका फोड़ प्रतियोगिता में विजेता बम रोड निवासी गुड्डू कुमार रहे जिन्हें मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वहीं प्रतियोगिता मे शामिल होने वाले प्रतिभागीयों को भी सांत्वना पुरस्कार दिया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

रंगों का पर्व होली व लोकसभा चुनाव को लेकर देवकुंड थानाध्यक्ष अनंत कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। देवकुंड पुलिस ने लोगों को शांति व सद्भाव के साथ मिजुलकर होली का त्यौहार मनाने की अपील किया।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

रंगों का त्योहार होली को लेकर गोह, उपहारा, देवकुंड, देवहरा, महदीपुर सहित अन्य बाजारों में रविवार एवं सोमवार को खरीदारी को लेकर काफी भीड़ रही। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह पुलिस ने गुप्त सूचना पर देवहरा स्थित इंडियन ईंट भट्टा के पूरब शवदाहगृह के पास छापेमारी कर 45 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया है। हालांकि तस्कर भागने में सफल रहा। वहीं उक्त स्थल का निरीक्षण किया गया तो झाड़ी में छिपाकर रखे 4 गैलेन से कुल 45 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह पुलिस ने अवैध शराब निर्माण व बिक्री के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना क्षेत्र के दादर में छापेमारी कर 15 लीटर देशी महुआ शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई एएसआई अशोक कुमार के नेतृत्व में किया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह पुलिस ने होली पर्व को लेकर चलाए जा रहे विशेष वाहन जांच अभियान के तहत प्रखंड मुख्यालय के स्टेट बैंक के समीप वाहन जांच किया। जांच के दौरान एक चोरी के बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गोह प्रखंड के हरिगांव निवासी सह हसामपुर पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार विद्यार्थी एवं आंगनबाड़ी सेविका साधना कुमारी की पुत्री तृप्ति राज ने इंटरमीडिएट बोर्ड के सांइस विषय की परीक्षा 471 अंक प्राप्त कर जिले में तृतीय स्थान प्राप्त किया है।