मांगे पूरी नहीं होने पर दैनिक रेल यात्री संघ ने सांसद चिराग पासवान का पूतला जलाया। शेखपुरा ।। सिरारी अटल चौक पर दैनिक रेल यात्री संघ सहित कई लोगों ने सांसद चिराग पासवान का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा नेता व दैनिक रेल यात्री संघ के अध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह उर्फ बुद्धन भाई के अगुवाई में हुए पुतला दहन कार्यक्रम में दर्जनों लोग शामिल हुए। मौके पर मौजूद लोगों ने सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता रंजीत कुमार सिंह उर्फ बुद्धन भाई ने कहा कि सांसद चिराग पासवान दस सालों से शेखपुरा विधानसभा के जनता को ठगने का काम किया है। आज तक इनके द्वारा एक भी काम नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि दैनिक रेल यात्री संघ के द्वारा कई बार सांसद से शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर हमसफ़र एक्सप्रेस व जसीडीह पूणे एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव करने,सिरारी रेलवे स्टेशन पर कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव और आरक्षण काउंटर खोलने, शेखपुरा से लखीसराय पांच बजे सुबह पहुंचने वाली ट्रेन चलाने का मांग किया गया था। लेकिन इनके द्वारा आज तक कोई काम नहीं किया गया। यहां तक कि दस सालों में इन्होंने किसी भी गांव में नाली, गली,आहर, पैन, पोखरा या स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कोई काम नहीं किया है। सिर्फ मोदी जी के नाम पर चुनाव जितते आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा सांसद कोई भी काम का नहीं है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस पुतला दहन से भी सरकार शेखपुरा जिला के शेखपुरा विधानसभा के जनता की मांग को पूरा नहीं करती है‌। तो 20 मार्च को सिरारी रेलवे स्टेशन पर सांसद चंदन सिंह, राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल और सांसद चिराग पासवान का संयुक्त पुतला जलाया जाएगा।

विद्यालय पढ़ने जा रहे शिक्षक को कुछ लोगों ने मारपीट कर किया जख्मी. चेवाड़ा (शेखपुरा) छठीयारा विद्यालय पढ़ाने जा रहे हैं चेवाड़ा के एक शिक्षक दमोदर कुमार यादव को दरमियान रेहड़ी के कुछ लोगों ने मारपीट कर किया जख्मी, चेवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर कराया गया इलाज. इस वावात सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि शिक्षक प्रतिदिन की भांति वह पढ़ाने के लिए निकाला था तभी जाबिर बीघा मोड़ के समीप दरमियान रेहड़ी गांव के कुछ लोगों ने शिक्षक को घेर कर मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं खेतों में कार्य कर रहे हैं ग्रामीणों को चिल्लाने के बाद मारपीट कर रहे हैं लोगों शिक्षक को छोड़कर लोगों ने भाग खड़ा हुआ इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई. वहीं जख्मी शिक्षक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर इलाज करवाया गया तथा हालत ठीक नहीं रहने के कारण शेखपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. आपको बताते चले की शिक्षक की शादी को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था .वहीं दरमियान रेहड़ी गांव के कुछ लोगों ने पुराने विवाद को लेकर मारपीट की घटना का अंजाम दिया.

चकंद्रा गांव के समीप हाईवा ट्रक के चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना के बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. घायलों की पहचान रामचंद्र बिंद के पुत्र दुलारचंद कुमार और सरयुग बिंद के पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गई है. दोनों तिलक समारोह के लिए सामान लेने चकंद्रा आए हुए थे, जिसके बाद बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे तभी चकंद्रा गांव के पास एक अनियंत्रित हाईवा की चपेट में आ गये. जिस कारण गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के दौरान हाईवा ट्रक बाइक के ऊपर चढ़कर काफी दूर तक घसीटते हुए चला गया. घटना के बाद स्थानीय आक्रोशित लोगों ने हाईवा ट्रक को पकड़ लिया. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय थाने को घटना की सूचना दी गई है. पुलिस ने बाइक व ट्रक अपने कब्जे में ले लिया है.

सियानी पंचायत के बेलछी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना में एक महिला घायल चेवा‌ड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर कराया गया इलाज। इस बात की जानकारी देते हुए मारपीट के मामले में घायल हुए महिला ने बताया कि नले का पानी विकास व छिटे पड़ जाने के कारण बातों बातों में लड़ाई झगड़ा दो पक्षों में हो गई जिससे बेलछी गांव निवासी निभा देवी घायल हो गई. इसके बाद उसके परिजन के द्वारा चेवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती का इलाज करवाया गया.

स्कूल से एक साथ 6 शिक्षकों के स्थानांतरण किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश, बीडीओ को सौंपा ज्ञापन।

उदास ने अपने संगीत कैरियर कई मशहूर गजलें, जिसमें चिट्ठी आई है, वतन से चिट्ठी आई है, उनकी लोकप्रिय गजल थी जिसने संगीत और देशप्रेम की सीमाओं के बाहर सुना गया। इसके अलावा आदमी खिलौना है, जैसी तमाम गजलें गाईं। जिससे उन्हें बेतहाशा प्रसिद्धि मिली, उन्हें जगजीत सिंह के बाद सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गजल गायक भी माना गया।

हत्या का प्रयास समेत कई मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार..... बरबीघा/ केवटी : शेखपुरा जिला के अंतर्गत बरबीघा के केवटी ओपी पुलिस ने हत्या का प्रयास सहित अन्य मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों में एक अभियुक्त पिछले पांच और 6 सालों से फरार चल रहा था. इन लोगों की गिरफ्तारी ने अलग-अलग स्थान से गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी. ओपी अध्यक्ष सह पुलिस सब इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि गंगटी गांव निवासी स्वर्गीय चंद्रिका यादव का पुत्र अनिरुद्ध यादव हत्या के प्रयास मामले में साल 2018 से फरार चल रहा था. बताते चलें कि इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई बार प्रयास किया था लेकिन यह पुलिस को चकमा देकर भाग जा रहा था. आज पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह दो दिनों से घर पर छिपा हुआ है. इस पर कार्रवाई की गई, और गिरफ्तार कर लिया गया. उसके घर में कुर्की जब्ती को लेकर इश्तहार भी चिपकाए जा चुका था. इसके अलावा पुलिस ने साल 2019 में फरार चल रहे बदलती गांव निवासी स्वर्गीय नवल सिंह का पुत्र मंटू सिंह और शराब के मामले में कुशेड़ी गांव निवासी मिथिलेश मांझी को भी गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों को पुलिस ने शेखपुरा जेल भेज दिया है... शेखपुरा वाणी के लिए तरुण कुमार के रिपोर्ट.. बरबीघा के केवटी से...

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के मडपसौना मौहल्ला स्थित एक घर में खाना बनाने के दौरान लगी आग से 12 हजार नगद समेत करीब दो लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई।घटना के संबंध में बताया जाता है कि विजय मालाकार के घर में सोमवार को उसके पुत्र की शादी हुई थी। जहां मंगलवार को बहू भोज का आयोजन होना था, उसी की तैयारी हो रही थी। जहां घर में आये मेहमानों के लिए खाना बनाया जा रहा था तभी अचानक गैस रिसाव के कारण आग लग गई। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.