Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

सिवान जिला के हुसैनगंज थाना द्वारा बीती रात AIMIM केअध्यक्ष हत्याकांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए महज़ 24 घंटे में कांड का सफल उदभेदन करते हुऐ ,इस घटना में संलिप्त एवं जिला के टॉप 10 की सूची में शामिल कुख्यात दो अपराधकर्मी राजन मिश्रा एवं रोहित यादव को 02 देशी पिस्टल ,06 जिंदा कारतूस , 1kg चरस, 02 मोबाइल एंव 1660 रुपए नगद के साथ सिवान पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इनके विरुद्ध सिवान जिले के विभिन्न थानो में दर्जनों लूट, हत्या एवं रंगदारी के कांड दर्ज हैं ।

Transcript Unavailable.

सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया खुर्द में जमीन संबंधी विवाद मामले में पूर्व सांसद के बेटे ओसामा सहित कुल चार को नाम जाट तथा 50 से अधिक पर अज्ञात पर प्राथमिक दर्ज की गई है। पिरिट नगर थाना क्षेत्र के बनिया टोली के अभिषेक कुमार वह डॉक्टर रंजीत कुमार ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिक की कराई है।

सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया में जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी करने का मामला सामने आया है हालांकि इसमें कोई जान माल की हानि नहीं हुई है वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधी फरार हो चुके थे पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीवान के छपिया में जमीनी विवाद को लेकर शुक्रवार को दो पक्ष में जमकर फायरिंग हुई, इसके साथ ही कई मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।बताया जा रहा है कि एक पक्ष यहां बाउंड्री कर रहा था तभी कुछ लोग आए और बाउंड्री तोड़ते हुए अंधाधुन फायरिंग करने लगे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वही गोली चलाने का आरोप पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब और सलमान पर दूसरे पक्ष के अभिषेक कुमार जिम्मी लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2021 में 42 कट्ठा जमीन का एग्रीमेंट किए थे तभी से इन लोगों के द्वारा बार-बार धमकी दी जा रही है।

लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के तहत हथोड़ा में चलाया गया स्वच्छता अभियान मौजूद रहे प्रखंड विकास पदाधिकारी हुसैनगंज का प्रखंड क्षेत्र के हथोड़ा में आज लोहिया स्वच्छता अभियान के तहत मौजूद लोगों के द्वारा श्रमदान किया गया तथा स्वच्छता अभियान चलाया गया वह इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे मौजूद है वह उनकी मौजूदगी में सड़कों की और आसपास के गांव में पहुंचकर सफाई की गई तथा साथ ही साथ इस मुहिम के साथ अन्य लोग भी जुड़ते चले गए जिन्होंने ऐसा श्रमदान अभियान में भरपूर सहयोग किया

सिवान: जिले के हुसैनगंज प्रखंड के रेनुआ गांव निवासी धर्मेंद्र मोहन सिंह व विचित्रा सिंह की पुत्री आर्या मोहन ने आईजीआईएमएस पटना में एमबीबीएस तृतीय वर्ष की परीक्षा में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। इस मेडल को प्राप्त कर उन्होंने बिहार और जिले का गौरव बढ़ाया है ।जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास कुमार उर्फ जीसू सिंह ने उसकी सफलता पर बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि गांव की बेटी ने जिले और सूबे का मान बढ़ाया है। उसके पिता इंडियन रेलवे में गार्ड है।

महावीर अखाड़े को लेकर बैठक हुई आयोजित हुसनगढ़ प्रखंड क्षेत्र के छपिया में महावीर अखाड़े को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया इसमें सभी गांव के वरिष्ठ नागरिक शामिल हुए घातक का मुख्य उद्देश्य शांतिपूर्ण तरीके से महावीर अखाड़े को संपन्न करना था वही बता दे की 24 सितंबर को भव्य रूप से महावीर अखाड़े का आयोजन किया जाएगा