Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

कचुए और एक खरगोश के कहीं जाने की कहानी सुनाएंगे । केंचुए की गति बहुत तेज थी , केंचुए की गति धीमी थी , खरगोश अपनी गति से बहुत खुश था । केंचुआ बेचारा , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ , हाँ । वहाँ पहुँचकर , मुड़कर देखा कि कुछ दूर पीछे था । खरगोश ने सोचा कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए । वह एक पेड़ के नीचे लेट गया और सो गया । आ गई केंचुआ आगे बढ़ता गया और जब खरगोश ने अपनी आँखें खोलीं और कछुआ अपने गंतव्य पर पहुँच गया , तो हम नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए कचाई इरोस मोबाइल वली के माध्यम से गए ।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के बारे में एक महिला क्या सोचती है... यह जानना बहुत दिलचस्प है.. चलिए तो हम महिलाओं से ही सुनते हैं इस खास दिन को लेकर उनके विचार!! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

संदीप यादव अध्यक्ष जंग बहादुर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मंत्री बने । योगपाल सहायक संघ की बैठक प्रदेश अध्यक्ष अजय पांडे की अध्यक्षता में मुख्य सहकारी कार्यालय सभाग एड में हुई । बैठक के बाद , चुनाव कार्य में मोहम्मद इजाह प्रधान की भीख देखी गई । अधिकारियों का चुनाव सर्वसम्मति से हुआ । संदीप यादव अध्यक्ष बिजिश कुमार मौद वरिष्ठ उपाध्यक्ष वेहोफदागर उपाध्यक्ष जंग बहादुर मंत्री सतीश कुमार श्रीवास्तव उपाध्यक्ष अंतम कुमार सहकारिता मंत्री संत कुमार संगठन मंत्री और जय गोविंद श्रीवास्तव राकेश सिंह रमेश चंद्रवारू विजय श्रीवास्तव अब्दुल बरिश सोमप्रकाश उत्तर प्रदेश प्रयोगशाला सहायक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अजय पांडे , जिन्हें मोर का संरक्षक घोषित किया गया है , ने पदाधिकारियों को त्योहार की गोपनीयता की एक सदी देते हुए कहा कि एक मजबूत संगठन के बिना , अधिकार अप्राप्य संघ प्रयोगशाला सहायकों की समस्याओं को हल करने के लिए निरंतर संघर्ष जारी है हमें कार्यक्रम में अपनी एकजुटता बनाए रखनी है , मुख्य रूप से अभय सिंह यादव रमेश चंद्र वरुण ओम प्रकाश यादव राकेश सिंह हरिश्चंद्र रामरेखा चौधरी राघवेंद्र उपाध्याय के साथ - साथ प्रयोगशाला सहायक और विभिन्न संगठन उपस्थित थे ।

आज हम आप लोगों को एक कहानी सुनाऊंगी

रेडियो पर समाचार सुनने को कभी गांव में लगती थी चौपाल