Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

बिहार के अंतर्राष्ट्रीय ज्ञान स्थल बोधगया में पावन पूजनीय दलाई लामा जी के आगमन के लेकर बौद्ध मठों विहारों में बैठक किया जा रहा है। जहां दिसंबर से चार दिवसीय होगाबोधगया के तिब्बत के बौध्द प्रभारी जानकारी दी।

गया में प्रशासन की लाख कोशिश करने के बावजूद भी जिले में डेंगू का मामला कम होने का नाम नहीं है। जिसका स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गयाजिले में 106 के मामले में चुके हैं एवं 25 मरीज भर्ती हैं ।

बोधगया में विकल्प फाउंडेशन द्वारा निजी होटल में बहु विकलांगता पर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया ,जिसका शुभारंभ नगर परिषद बोधगया की अध्यक्षा ललिता देवी के द्वारा दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया।

बिहार के मगध विश्वविद्यालय बोधगया के रजिस्टार ऑफिस में डॉ समीर शर्मा के सामने कर्मचारी एवं कर्मचारी नेता के द्वारा गाली गलौज होते हुऐ पटका-पटकी के साथ मारपीट होगया।

बिहारके गया जिला में पितृ पक्ष मेला2023 की तैयारी से जोरों से चला इस बात के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वच्छ सुरक्षा व्यवस्था की दिया निर्देश।

गया। प्रखंड अंचल एवं अनुमंडल स्तरीय आयोजित होने वाला जनता दरबार में आम लोगों की शिकायत का निपटारण नहीं होने से जिला स्तरीय जनता दरबार में लोगों को भिड़ बढ़ती जा रही है।

Transcript Unavailable.