झारखण्ड राज्य के रांची जिला के ओरमांझी से सबिता देवी मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही हैं कि उन्हें मोबाइल वाणी के कार्यक्रम सुनकर बहुत जानकारी मिली वे पहले कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते थे लेकिन मोबाइल वाणी में सुनने के बाद उन्हें जानकारी मिली की कंडोम के प्रयोग से बहुत सारे बिमारियों से बचा जा सकता है। इसके बाद वे कंडोम का प्रोयग करते हैं। उन्होंने इस जानकारी के लिए मोबाइल वाणी का धन्यवाद दिया है।

झारखंड राज्य के रांची जिला के ओरमांझी में बिना सूचित किये ही सहिया का चयन किया गया

झारखण्ड राज्य के जिला रांची से रिंकू मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि उनका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है जिससे उन्हें सहायता की जरूरत है

झारखण्ड राज्य के रांची जिला के माण्डर प्रखंड के डुमरिटोला से सावित्री देवी ने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से बताया कि ये मनरेगा में काम कर रही हैं। कार्यस्थल पर पीने का पानी नही होने से दिक्कत हो रही है। कार्यस्थल पर पीने का पानी उपलब्ध करवाने में निष्ठा स्वास्थ्य वाणी की सहायता चाहिए।

झारखण्ड राज्य के रांची जिला के ओरमांझी प्रखंड के कुल्हि से झानों देवी ने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें काम की आवश्यकता है। इसलिए काम दिलवाने के लिए वे निष्ठा स्वास्थ्य वाणी से सहायता चाहती है ।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

झारखण्ड राज्य के रांची जिला के ओरमांझी प्रखंड के ग्राम पंचायत कुल्हि से रेशमी देवी निष्ठा स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से ये बताना चाहती है कि उनको काम की आवश्यतकता है। उन्हें काम काम दिलाने में निष्ठा स्वास्थ्य वाणीं के द्वारा सहायता की जाये।