Transcript Unavailable.

जनता की समस्या से रूबरू होकर उसका जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा –सिटी मजिस्ट्रेट जौनपुर में नए सिटी मजिस्ट्रेट के रूप में पदभार ग्रहण किया है इंद्र भुवन सिंह ने पत्रकारो से वार्ता करते हुए बताया कि वह मूलत बिहार के खगरिया जिले के रहने वाले हैं ,1996 बैच के नायब तहसीलदार के रूप में उन्होंने प्रशासनिक सेवा में अपना पदार्पण किया उन्होंने बताया कि मुरादाबाद मंडल के बिजनौर जिले सहित सहारनपुर, नोएडा ,पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में उन्होंने अपनी सेवा दी है वह मथुरा से स्थानांतरित होकर जौनपुर में आए हैं अपनी शिक्षा के बारे में उन्होंने बताया कि वह भागलपुर विश्वविद्यालय से केमिस्ट्री से एमएससी है और बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से उन्होंने बीएड किया है। 6 फरवरी को जौनपुर में सिटी मजिस्ट्रेट के रूप में उन्होंने पदभार ग्रहण किया अपनी प्राथमिकता के बारे में उन्होंने बताया कि शहर के अंदर अतिक्रमण और ट्रैफिक व्यवस्था उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी ध्वनि प्रदूषण पर बोले की सर्वोच्च न्यायालय के दिशा निर्देश के अनुसार रात के 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक किसी भी स्थान पर ध्वनि प्रदूषण पर पूर्णत रोक रहेगी जो भी शहर के अंदर ध्वनि विस्तारक यंत्र वगैरह बज रहे हैं वह मानक के अनुरूप बजाए जाये अन्यथा ऐसे लोगो पर कानूनी कार्यवाही होगी।जमीनी विवाद को प्राथमिकता के स्तर पर सुलझाया जाएगा किसी को भी जमीनी विवाद में अवैध कब्जा नहीं करने दिया जाएगा।

मैं शिवम् कुमार, उत्तर प्रदेश, जिला सहारनपुर से। मुझे प्रधान मंत्री का हेल्प लाइन नंबर चाहिए

हैलो सैमी तिवारी , सभी कार्यकर्ताओं को मेरी बहुत - बहुत बधाई । श्री कुमार , मैं उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का निवासी हूँ । मैं जानना चाहता हूं कि नगर निगम यह दस हजार रुपये का ऋण दे रहा है । इसके बारे में जानने के लिए बहुत सारी जानकारी है इसके अलावा इसे नगर निगम के फॉर्म के रूप में जाना जाता है लेकिन इसमें मैं जानना चाहता हूं कि इसमें कितना पैसा आता है , हम पशुपालन करते हैं और हमें कुछ पैसे चाहिए ।

दिल्ली के श्री राम कॉलोनी से रीना, श्रमिक वाणी के माध्यम से बता रही हैं कि इन्होने दिनांक 15 जनवरी 2024 को श्रमिक वाणी में एक ख़बर प्रसारित कर बताया था की अक्षरधाम मंदिर से लेकर सहारनपुर एक्सप्रेसवे बन रहा है। एक्सप्रेसवे बनाने वाली कंपनी बड़ी जेसीबी मशीन द्वारा खजूरी पुस्ता रोड पर खुदाई कर रही है। खुदाई के दौरान पानी का छिड़काव नहीं किया जा रहा था। जिसकी वजह से धूल मिट्टी बहुत ज्यादा उड़ रही थी। पूरे इलाके में प्रदूषण बहुत ज्यादा था। समस्या को देखते हुए रीना ने श्रमिक वाणी में ख़बर प्रसारित कर इसे लोकल व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक के माध्यम से एमसीडी के सीनियर अधिकारियों को खबर शेयर की थी। खबर का बड़ा असर हुआ अब वहां पानी का छिड़काव किया जा रहा है। इसके लिए रीना प्रवीण श्रमिक वाणी का धन्यवाद कर रही है।

दिल्ली के श्री राम कॉलोनी से रीना, श्रमिक वाणी के माध्यम से बता रही हैं कि इन्होने दिनांक 08 जनवरी 2024 को श्रमिक वाणी में एक ख़बर प्रसारित कर बताया था की ,सहारनपुर एक्सप्रेसवे बन रहा है, एक्सप्रेसवे बनाने वाली कंपनी जेसीबी मशीन द्वारा खजूरी पुस्ते रोड की खुदाई कर रही है। खुदाई करते समय धूल मिट्टी भी बहुत ज्यादा उड़ रही थी।पानी का छिड़काव नहीं करा रही थी। समस्या को देखते हुए रीना ने श्रमिक वाणी में ख़बर प्रसारित कर इसे लोकल व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक के माध्यम से हाईवे अथॉरिटी को खबर शेयर की थी। खबर का बड़ा असर हुआ अब पानी के स्प्रे टैंकर से पानी का छिड़काव किया जा रहा है। इसके लिए रीना प्रवीण श्रमिक वाणी का धन्यवाद कर रही है।

दिल्ली एनसीआर से रीना परवीन ने श्रमिक वाणी के माध्यम से दिनांक 24-01-24 को बताया कि उन्होंने श्रमिक वाणी पर दिनांक 08-01-24 को एक खबर प्रसारित किया था। जिसमें बताया गया था कि अक्षरधाम मंदिर से लेकर सहारनपुर एक्सप्रेसवे बन रहा है। एक्सप्रेसवे बनाने वाली कंपनी अपने सारे नियम कानून भूल कर काम कर रही थी। अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहे थे। हाईवे के फ्लाईओवर से वेल्डिंग की चिंगारी गिर रही थी। जो के रास्ते पर आने जाने वाले लोगों को पर गिर रही थी। इस खबर को रीना परवीन द्वारा लोकल व्हाट्सएप ग्रुप ,फेसबुक हाई अथॉरिटी को साझा किया गया जिसके बाद खबर का बड़ा असर यह हुआ कि ग्रीन कलर की जाली लगाकर काम किया जा रहा है

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के सराहनपुर ज़िला से शिवम् कुमार ,मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते है कि उनके मोहल्ले में शौचालय की व्यवस्था नहीं है। जिससे लोगों को परेशानी होती है

Transcript Unavailable.