बिहार राज्य के जिला भोजपुर से हैदर अली , मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि बिहार में पेंशन का बढ़ाना जरूरी है।

अगलगी से पीड़ित परिवार ग्राम पंचायत दोघरा के दोघरा टोला में मध्य रात्रि में आग लगने से लाखो की सम्पति खाक

बिहार राज्य के भोजपुर जिला से जीतू पासवान मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते हैं कि गांव में सड़क की समस्या है

बिहार राज्य के बेगूसराय जिला से मोबाइल वाणी के माध्यम से मुकेश कहते हैं कि उनका आवास नहीं है। इसलिए जल्द से जल्द आवास मिले

Transcript Unavailable.

बिहार राज्य के बेगूसराय से धर्मेंद्र कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते हैं कि उनका स्वास्थ्य कार्ड अभी तक नहीं बना है और वे चाहते हैं कि उनका स्वास्थ्य कार्ड बने

बिहार राज्य के भोजपुर राजकुमारी देवी से मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते हैं कि उनका स्वास्थ्य कार्ड अभी तक नहीं बना है और वे चाहते हैं कि उनका स्वास्थ्य कार्ड बने।

बिहार राज्य के भोजपुर से गुड़िया देवी मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते हैं कि उनका यहाँ बहुत से लोगों का आयुष्मान कार्ड अभी तक नहीं बना है और वे चाहते हैं कि उन सभी का आयुष्मान कार्ड बने।

बिहार राज्य के भोजपुर जनेश पासवान से मोबाइल वाणी के माध्यम से कहते हैं कि उनका आयुष्मान कार्ड अभी तक नहीं बना है और वे चाहते हैं कि उनका आयुष्मान कार्ड बने।

सुरेश यादव हूँ , इसलिए मैं बारी की समस्या के बारे में बात कर रहा हूँ । बिल चार्ज होने के बाद भी नहीं आ रहा है । पर्ची नहीं आ रही है । एक बार जब कोई आता है , तो हमारे पास लंबे समय से ऐसा बिल होता है । प्रशासन लीचर पहले से ही स्थापित है । मैं घर में बिजली रखना चाहता हूँ । सर हटाना है आनी केवल का और एक बैक लिखा हमारा नहीं चल रहा है जो चार साल में पाँच साल है , उनका एक बैक पर्सी का अच्छा मेरा परचा जाता है कि आपको इतना बिल मिला है , किसी का बीस हजार , किसी का तीस हजार । तो लोग कितना जमा कर सकते हैं , तो हर महीने पर्ची आएगी , तो लोग अपना दिल जमा करेंगे , अगर मैं नहीं तो चार महीने , पांच महीने , कार को पर्ची मिलेगी , महीना पर्ची देगा , इस महीने हम दिल भरेंगे । यह पूरे एडमिहार क्षेत्र की समस्या है , मैं ब्रह्मपुर पुलिस स्टेशन से रविनाथपुर आसरा गांव से बोल रहा हूं , ऐसी समस्या है , दिल्ली की पर्ची समान रूप से आएगी , तो बराबर आदमी का दिल दो साल में और तीन साल में आ जाएगा ।