अपने कविता पाठ के माध्यम से राकेश कुमार बता रहे है रामनवमी की तैयारी. आईये सूने कविता पाठ .....

जिले के बलथर थाना क्षेत्र अन्तर्गत झूमका पकड़ी के पास एक बाईक चालक ने साईकिल यात्री को ठोकर मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया है। वही घटना स्थल पर पहूँची बलथर पुलिस घायल यात्री की प्राथमिक उपचार के साथ घर भेज दिया और बाईक सहित चालक को अपने पास रखी है.....

पश्चिमी चम्पारण जिले के मैनाटाँड-बेतिया मुख्य पथ से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में ईट्ट लदा ओभरलोड ट्रेक्टर और बालू लदा ट्रको का आना-जाना होता है। जबकि इस मुख्य पथ में करीब आधे दर्जन पुलिस थाना मौजूद है। फिर भी ओभर लोडिंग का खेल जारी है। जानकारों के माने यह खेल पुलिस और परिवहन विभाग की मिलीभगत से अनवरत जारी है। कभी- कभार दिखावे के लिए थोड़ी बहुत कारवाई कर चुप्पी साध ली जाती है ...।

पश्चिमी चम्पारण जिले के नौतन प्रखंड स्थित प्रवासी मजदूर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन स्वैच्छिक संस्था सवेरा(नौतन) द्वारा की गई.

पश्चिमी चम्पारण जिले के भितहाँ स्थित + 2 उच्च माध्यमिक विद्यालय, अजय नगर,रेहड़ा के छात्र/छात्राओं एवं शिक्षकों के द्वारा मतदाता जागरूकता साईकिल रैली का आयोजन किया गया. रैली का नेतृत्व विद्यालय के प्रधान शिक्षक अश्विनी सहाय कर रहे थे....

पश्चिमी चम्पारण,नौतन से अजीत कुमार ने अश्लील गीत,आर्केस्ट्रा, और अभद्र विडियों को बैन करने की माँग को लेकर शुरु की पदयात्रा। चौदह जिलो से होकर पटना पहूँचकर सरकार के समक्ष रखेंगे अपनी माँग.

नमस्कार दोस्तों , अआरती कुमारी मासवास पंचायत से हमारे जीविका में एक नई योजना आई है , जिसमें एक पीजी समूह बनाकर दीदी लोगों को ऋण दिया जा रहा है और ऐसी दीदी को ऋण दिया जा रहा है जो दीदी के समूह की तरह सिलाई कर सकती हैं ।

Transcript Unavailable.

आज मझौलिया कृषि विज्ञान केन्द्र, माधोपुर द्वारा एक किसान संगोष्ठी का आयोजन किया गया। उक्त संगोष्ठी में शामिल किसानों को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किसान सम्मान निधि की सोलहवीं किस्त हस्तांतरण का सीधा प्रसारण दिखाया गया। जिसमे क्षेत्र के तमाम महिला-पुरूष किसान शामिल थे।

Transcript Unavailable.