Transcript Unavailable.

आज आपके क्षेत्र में कैसा गुजरा है दिन? क्या है सबसे अहम खबर? क्या है दिनभर की हलचल? जानने के लिए अभी करें क्लिक

आज आपके क्षेत्र में कैसा गुजरा है दिन? क्या है सबसे अहम खबर? क्या है दिनभर की हलचल? जानने के लिए अभी करें क्लिक

समाज में शिक्षित व बुद्धिजीवी कहे जाने वाले पदाधिकारी अपने काली करतूत इस तरह से करते हैं कि उन पर विश्वास करना समाज के लिए घातक बन रहा है। ऐसा ही एक मामला वैशाली जिले के राजापाकर के बीडीओ द्वारा अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने से अधिकारियों के प्रति नफरत व विश्वास खत्म हो रही है ।

मांझी सारण गांव नगर की सुख,शांति व समृद्धि की मंगलकामना को लेकर मंगलवार को सीमावर्ती प्रखंड एकमा के सफरी गांव स्थित मां सफर देवी परिसर में 24 घण्टे का अखंड अष्टयाम का अयोजम किया गया। पंडित विश्वनाथ ओझा के सानिध्य में विधिवत पूजा-अर्चना व वैदिक मंत्रोचार के साथ अखंड अष्टयाम का शुभारंभ हुआ। गांव नगर के साथ दूर-दराज से आये गायक मंडली के सदस्यो द्वारा राम-नाम के संक्रिर्तन व वाद्ययंत्र से निकलती करतल ध्वनि से देवी स्थान समेत सम्पूर्ण गांव गुंजयमान है। गांव में भक्ति का माहौल बना हुआ है।आयोजक नगनारायन पाण्डेय ने बताया की अखंड अष्टयाम के पूजा-अर्चना में 24 घण्टो तक अखंड यज्ञ की आहुति दी जाएगी ततपश्चात अगले दिन बुधवार को हवन-पूजन व प्रसाद वितरण के साथ अष्टयाम का विधिवत समापन होगा। इस मौके पर शिवनारायण पाण्डेय, मोहित पाण्डेय, रोहित कुमार ,मनीष पाण्डेय सन्नी,अनीश पाण्डेय समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

दाउदपुर (सारण) छपरा-सिवान मार्ग पर सोनिया लाइन होटल के समीप चालक के द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण एक बोलेरो ने सड़क के किनारे बने रेलिंग में टक्कर मारकर दुर्घटना-ग्रस्त हो गई। उसके बाद चालक समेत उस पर सवार तस्कर भाग निकले। घटना के बाद जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने दुर्घटना-ग्रस्त बोलेरो की सूचना दाउदपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंच कर जब जांच- पड़ताल की तो उसके अंदर से करीब 400 लीटर से अधिक मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि बोलेरो वाहन छपरा की ओर से एकमा की तरफ जा रही थी। तभी रेलिंग में टक्कर होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बतथानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बताया कि पुलिस ने शराब समेत बोलेरो वाहन को जप्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।विस्तृत जानकारी के लिए ऑडियो पर क्लिक करें।

विद्युत विभाग की टीम ने कल्याणपुर के भुनेश्वर राय के घर पर छापामारी कर विद्युत चोरी करने वाले के ऊपर विधुत विभाग के जेई ने थाने में किया नामजद एफआई आर । इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर विद्युत विभाग के जेई हरे राम नारायण ने शनिवार को बताया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के नियर बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र कल्याणपुर के भुनेश्वर राय पिता राम जी राय के घर पर छापामारी की गई । जहां छापामारी के दौरान पाया कि मेल सर्विस वायर में मीटर से पतले तार को टापिंग कर दूसरे तार द्वारा मीटर को बाईपास पर विद्युत ऊर्जा का उपयोग अवैध रूप से व्यवसायिक एवं घरेलू दोनों परिसर में उपयोग कर रहा था । इसे विद्युत विभाग को ₹30596 का छती हुई है। इस संबंध में सोनपुर जेई हरे राम नारायण ने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की है ।