गरीब रक्षक आर्मी प्रमुख शिक्षक सह समाजसेवी ई प्रभात रंजन को रविवार को हरिहरक्षेत्र जन जागरण मंच की ओर से सर्टिफिकेशन ऑफ एप्रिसिएशन अवॉर्ड, अंगवस्त्र से पुष्प का माला पहनाकर सम्मानित किया गया। सोनपुर के वंदे मातरम घाट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर उपस्थित व बुद्धिजीवियों ने उनके सम्मानित होने के बाद बधाई देते हुए उज्जबल भविष्य की कामना किया ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

जन शिक्षण संस्थान गाँधी आश्रम परिसर सोनपुर में कौशल विकास उद्यमिता मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा संपोषित संस्थान है।जन शिक्षण संस्थान सोनपुर में पीएम विश्वकर्मा योजना के अंतर्गत पांच दिवसीय दर्जी बेसिक स्किल प्रशिक्षण का दूसरा बैच प्रारंभ किया गया है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

बिहार राज्य के सारण जिले के अजय कुमार ने मोबाइल वाणी के मध्यम से राजनीति की खबरे बताई है

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में आचार संहिता लागू होते के साथ ही सारण संसदीय क्षेत्र में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है । यहां के मतदाताओं में अपने-अपने पार्टी के प्रत्याशियों को लेकर चौक- चौराहा के चाय ,पान ,किराना की दुकान एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सिर्फ चुनाव की ही चर्चा करते लोग नजर आ रहे ।

पहलेजा ओपी क्षेत्र के कसमर से एक शराबी को शराब पीने के आरोप में पहलेजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं ।इस बात की जानकारी देते हुए अपर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि संतोष कुमार पिता स्वर्गीय रामचंद्र सिंह को को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

पहलेजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरिका में पुलिस ने छापामारी कर एक मोटरसाइकिल एवं 30 लीटर देसी शराब के साथ एक मशहूर शराब धंधेबाज चंदन चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार शराब धंधेबाज चंदन चौधरी पिता राजेंद्र चौधरी उर्फ चैता चौधरी को तीसरी बार शराब बिक्री करने के मामले में जेल भेजा गया है।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर प्रखंड अन्तर्गत कल्याणपुर पंचायत के जेआईआईटी बैजलपुर में मंगलवार को गरीब रक्षक आर्मी के बैनर तले स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर संगठन के लोगो ने उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं द्वीप प्रजवालंन कर उनके ओजपूर्ण जीवन चरित्र को स्मरण किया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक ही परिवार की दो बेटियों की मौत डुबने से हो गई है।जैसे ही परिवार को खबर मिली, परिवार के सदस्य रोते हुए घाट पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को हिरासत में ले लिया, और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

सोनपुर प्रखंड क्षेत्र सबलपुर, भरपुरा,नयागांव सहित अन्य मस्जिदों में मुस्लिम समुदाय के लोग रमजान पर्व के अंतिम दिन मस्जिदों में पहुँच कर नवाज अदा कर देश और समाज के अमन चयन की दुआएं मांगते हुए घरों में सुख शांति की अर्जी अल्लाह से लगाई ।विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

पहलेजा थाना परिसर में रामनवमी ,ईद,छठ पर्व को लेकर थानाध्यक्ष स्वेता कुमारी की अध्यक्षता में थाना क्षेत्र के लोगो के साथ बुधवार को शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई । जिसमें  शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण तरीके से रामनवमी,छठ पर्व, ईद पर्व में किसी तरह के विध्न उत्पन्न न हो ।थानाध्यक्ष स्वेता कुमारी ने कहि कि लोकसभा चुनाव होना है ऐसे में आचार संहिता लागू किया गया है । विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।