Transcript Unavailable.

मेरा नाम किशन कुमार है मैं सौ प्रतिशत ब्लाइंड हूं, ग्राम रामपुर रोहनी तहसील मिल्तीपुर ब्लॉक मानीगंज जिला अयोध्या। मुझे प्रधान मंत्री मुद्रा लोन के बारे में जानकारी चाहिए ?

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

नमस्कार श्रमिक वाणी मेरा नाम भारतलाल है, मैं अयोध्या से बात कर रहा हूँ, मैं आप लोगों से यह में जानना चाहता हूँ की आधार कार्ड कैसे बनेगा ?

झारखण्ड राज्य से विजय कुमार मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि जो हमारे समाज को आगे बढ़ा सके हमे उसे ही वोट देना चाहिए

उत्तरप्रदेश राज्य के बदायू से अरूण मीना मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि जब चुनाव होता है नेता बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन चुनाव हो जाने के बाद कोई किसी की सुध नहीं लेते। उनके सारे दावे खोखले हो जाते हैं

उत्तरप्रदेश राज्य के बदायू से अरूण मीना मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि अपने वोट का महत्व समझें। कुछ लोग यह सोचकर बैठते हैं कि वोटिंग की जगह दूर है,इतनी गर्मी है, हमें और भी बहुत काम करना है, अगर हम अकेले वोट नहीं देंगे, तो क्या होगा। जो इस तरह सोचते हैं, वे बहुत गलत सोचते हैं, जो देश का विकास चाहते हैं जो देश के लिए कुछ करना चाहते हैं, वे वोट देंगे। ऐसा मत सोचिए कि अगर हम वोट देने नहीं जाएंगे तो कोई नुकसान नहीं होगा, दोस्तों, आपका वोट कीमती है, आपका वोट बहुत कीमती है और आप अपने वोट की ताकत को नहीं समझेंगे, तो कौन समझेगा? अपने वोट की शक्ति को समझें और जानें और जहां भी चुनाव हैं, चाहे जो भी परिस्थितियां हों, आपको वोट देना चाहिए।