मौसम

Transcript Unavailable.

युवा जागरुकता

मिर्ज़ापुर में मुरादाबाद-फरुखाबाद स्टेट हाईवे से निकलता ओवरलोड-ओवर हाइट गन्ने का ट्रक : मौत को दावत दी रहे मौत के परकाले यह न तो पुलिस को दिखाई दे रहे हैं और न ही उपसंभागीय परिवहन अधिकारी को। हालांकि तहसील स्तरीय प्रशासनिक अधिकारियों की भी आमजन की जानमाल की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।

मिर्ज़ापुर। भाकियू (टिकैत गुट) के तहसील अध्यक्ष उदयवीर सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने छुट्टा पशुओं और बंदरों के आतंक से छुटकारा दिलवाये जाने सहित पांच सूत्रीय मांग पत्र बीडीओ की अनुपस्थिति में एडीओ (पंचायत) राकेश कुमार सिंह को सौंपा। ज्ञापन में समस्याओं का शीघ्र निदान नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी गयी है। भाकियू तहसील अध्यक्ष उदयवीर ने कार्यकर्ताओं के साथ एडीओ पंचायत को दिए मांग पत्र में छुट्टा पशुओं और बंदरों को पकड़वाए जाने,सहकारी गोदामों में समय से यूरिया खाद की आपूर्ति,पात्र गरीबों को आवास एवं शौचालय दिलवाये जाने तथा बाढ़ में क्षतिग्रस्त हुई क्षेत्र की सभी सड़कों की शीघ्र मरम्मत करवाये जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में भाकियू के ब्लॉक अध्यक्ष कृष्णपाल गौतम,विनय सिंह,शंकरपाल,प्रताप सिंह,सरला देवी,रामतीर्थ,श्रीपाल,बाबूराम,यादराम,महेन्द्र सिंह,छोटेलाल आदि शामिल रहे।

विकासखंड मिर्ज़ापुर की। न्यायपंचायत बानगांव के ग्राम पहाड़पुर में रामलाल सिंह इंटर कालेज प्रांगण में हुई न्यायपंचायत स्तरीय प्राथमिक और उच्च प्राथमिक के छात्रों की खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। विजेता प्रतिभागियों को खण्ड शिक्षाधिकारी अरविन्द कुमार,नोडल शिक्षक संदीप कुमार मिश्रा,आदित्य पाठक और मुख्तयार अहमद ने पुरुष्कार वितरित किया।