अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आइए सुनते हैं जानमानी गायिका कविता होरो के खास विचार! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

गौनाहा ,भदरवा ,मटेरिया ,नौ माह से तनख्वा नहीं मिला ,रोजगार सेवक कुछ नहीं कर रहे है।

गौनाहा ,मटिआरिया ,मनरेगा के तहत नहीं मिला है वेतन

नमस्कार थरोवत मोबाइल बारी आप सभी का स्वागत है । मैं विमलेश का जी थरोवत मोबाइल बारी हूं जो गवनहा से गवनहा ब्लॉक तक बैठा हूं । सांडी पंचायत में दो साल पहले मनरेगा के तहत मजदूरों द्वारा काम किया जा चुका है , लेकिन उन मजदूरों की मजदूरी का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है । मजदूरों की मजदूरी का भुगतान एक सप्ताह के भीतर करना होता है । आओ , हमारे साथ कुछ मजदूर हैं । चलो उनसे बात करते हैं । हां , घर की तकाना मणिर मिया । हमारी या पंचायत दर्शंडी मजदूर मनरेगा में मजदूरी होगा हाँ कहो दूस साल पहले अच्छा तो वैसे अभी नहीं से मिला नहीं से मिला है अभी हाँ सारा जब कटवा कीना बा कहाँ बा जब का गीला रंग है अच्छा आप तक वदर राख ले बड़े ये मजदूरी अभी नहीं सा लोग देना है ये नहीं सैमी कितना दिन काम के लिए बड़े सर एक दिन की मजदूरी लिखें , इस प्रकार सात दिन एक मजदूरी से काम किया गया है , लेकिन उनकी मजदूरी का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है । इसके लिए मैं मोबाइल फोन के माध्यम से ब्लॉक के मनरेगा पीओ और मुखिया से बात करूंगा ।

सरकार के द्वारा कानून बदलाव एवं पार्टियों के द्वारा जाति धर्म के राजनीति पर सुप्रसिद्ध सामाजिक कार्य करता मेघा पाटेकर के द्वारा जानकारी