Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के जिला चित्रकूट से अरुण यादव, मोबाइल वाणी के माध्यम से यह बताना चाहते है कि उनको माटी गीत सुनकर अच्छा लगा

उत्तरप्रदेश राज्य के चित्रकूट से अरूण यादव मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं अभी गर्मी बहुत बढ़ गयी है ऐसे अपने स्वास्थ्य का रखें ख्याल

उत्तरप्रदेश राज्य के चित्रकूट जिला से अरुण यादव मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि हर राजनीतिक दल को अपने घोषणापत्र के आधार पर काम करना चाहिए। लेकिन कई जगहों पर देखा गया है कि घोषणापत्र में कुछ वादे किए जाते हैं, कुछ वादे पुरे होते हैं तो कुछ नहीं । चुनाव के बाद मतलब चुनाव के समय लोग कोई भी वादा करते हैं, लेकिन चुनाव के बाद क्या होता है, यह केवल मतदान करने वाली जनता को ही पता होता है।

बिहार राज्य के चित्रकूट जिला से अरूण यादव मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहते हैं कि गेहूं का भण्डारण करने की जानकारी ?

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

आप सभी श्रोताओं और चित्रकूट मोबाइल वाणी के सभी कर्मचारियों को चित्रकूट मोबाइल वाणी के माध्यम से होली की बहुत - बहुत बधाई देता हूँ । मैं आप सभी श्रोताओं को बताना चाहता हूं कि दोस्तों होली शांति और सद्भाव का त्योहार है , आप शांति से होली मनाते हैं और किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं । कोशिश न करें , आप लोग बहुत शांति से होली मनाते हैं और हर श्रोता से मेरी यह अपील है कि आप लोग जहां भी मेरी आवाज सुन रहे हैं , ऐसे रंगों का उपयोग करते समय एक शांत और खुश सिर रखें जो किसी की त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं और जहां तक रंगों की बात है , रासायनिक रंगों का उपयोग बिल्कुल न करें क्योंकि रासायनिक रंग वही हैं जो वे हैं । हां , यह बहुत हानिकारक है , दोस्तों , आप इसे नहीं जानते होंगे , लेकिन यह बहुत हानिकारक है और हमारे कई भाई - बहन हैं जो इसे अपने चेहरे पर लगाने की कोशिश करते हैं , जिसमें केंट्र भी शामिल हैं । ऐसा न करें क्योंकि इससे लोगों के चेहरे को बहुत नुकसान हो सकता है , इसलिए बहुत - बहुत धन्यवाद और उसी तरह आप लोग होली खेलते रहें और होली का त्योहार मनाते रहें ।

Transcript Unavailable.