उत्तरप्रदेश राज्य के मुकेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से बूजो तो जाने के कुछ प्रश्न और इसके उत्तर दे रहे है

हरदोई निवासी मुकेश ,मोबाइल वाणी के माध्यम से एक शायरी प्रस्तुत किये है

उत्तरप्रदेश राज्य के हरदोई जिले के मुकेश कुमार ने मोबाइल वाणी के माध्यम से कबीरदास के दोहे सुनाया है

नुमाइश मैदान में कलाकारों ने शायरी और गजल सुनाकर तालिया से स्वागत किया

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के बारे में एक महिला क्या सोचती है... यह जानना बहुत दिलचस्प है.. चलिए तो हम महिलाओं से ही सुनते हैं इस खास दिन को लेकर उनके विचार!! आप अपने परिवार की महिलाओं को कैसे सम्मानित करना चाहेंगे? महिला दिवस के बारे में आपके परिवार में महिलाओं की क्या राय है? एक महिला होने के नाते आपके लिए कैसे यह दिन बाकी दिनों से अलग हो सकता है? अपने परिवार की महिलाओं को महिला दिवस पर आप कैसे बधाई देंगे... अपने बधाई संदेश फोन में नम्बर 3 दबाकर रिकॉर्ड करें.

कोतवाली क्षेत्र की निर्माणाधीन पुलिस चौकी भड़ायल और हरिहरपुर का निर्माण कार्य तेजी से शुरू हो गया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह के इसका लगातार जायजा कर रहे हैं। रविवार को एसएचओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पुलिस चौकियों के निर्माण कार्य की स्वयं निगरानी कर रहे हैं।

Transcript Unavailable.

संडीला- जमीन हड़पने की नियत से लेखपाल, क़ानूनगो सहित सात के विरुद्ध कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हुई है बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कल्याणमल निवासी सुशीला ने न्यायालय की शरण लेते हुए बताया कि उसके पिता मंगू  से एक बेटा गायब हो गया या उसकी मौत हो गई। अब उसके पिता के दो संतान जिसमे उसकी बड़ी बहन कुसुम बची है। उसके पिता की मौत 15 जुलाई 2021 को हो गई थी जिसके बाद उसकी बड़ी बहन कुसुम ने अपने पति राकेश निवासी कल्याणमल के साथ वारिस, जयराम, लेखपाल, कानूनगो सहित सात लोगो से मिलकर जमीन हड़पने की नियत से रजिस्ट्री कार्यालय में दूसरे व्यक्ति को खड़ा करके अपने पक्ष में वसीयत करा ली और न्यायालय में प्रस्तुत करके जमीन अपने नाम करा ली। वसीयत की जानकारी होने पर पता चला कि उसके पिता का कोई दूसरा वारिस नही दिखाया गया है जबकि वह दोनो बहन विधिक उत्तराधिकारी है। इसके बाद लेखपाल कानूनगो को एक प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उन्होंने नामांतरण कर दिया। इसके बाद उसने कोतवाली सहित उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिए जिसके बाद कोई कार्यवाही नहीं हुई कोतवाल नित्यानंद सिंह ने बताया की मामले मे कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है जांच कर कार्यवाही की जाएगी

खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

हंसगुल्ले:गंजा और नाई की कहानी