Transcript Unavailable.

झारखंड राज्य के गुमला जिला से हमारे श्रोता ने बताया कि शिक्षा हर किसी के लिए बहुत जरुरी है।

झारखण्ड राज्य के गुमला से माया अब मेरी बारी कार्यक्रम के माध्यम से बताते हैं कि इन्हे कार्यक्रम के तहत कई जानकारी मिली जैसे-प्रजनन स्वास्थ्य के बारे में,युवा मैत्री केंद्रके बारे में,माहवारी के बारे में। इसके लिए मोबाइल वाणी को धन्यवाद देते हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला से कंगना कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि अब मेरी बारी अभियान से जुड़कर किशोर अपने अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो रहे हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला से अनिमा कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि वो अब मेरी बारी अभियान से जुड़कर बहुत खुश हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला ज़िला से देवंती कुमारी ने अब मेरी बारी मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि उन्हें मोबाइल वाणी से प्रजनन स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी मिली। देवंती कुमारी यह भी चाहती हैं कि उन्हें इसी तरह की जानकारी मोबाइल वाणी के माध्यम से आगे भी मिलती रहे।

झारखण्ड राज्य के गुमला जिला से विनीता चंद्रा मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि अब मेरी बारी से इन्हे बहुत सारी चीज़ों की जानकारियां मिली हैं।

झारखण्ड राज्य के गुमला जिला से माया मिश्रा मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रही है कि अब मेरी बारी कार्यक्रम के तहत बहुत सी जानकारियां मिली हैं, जैसे माहवारी के दौरान साफ़ सफाई,किशोरियों को दी जानी वाली सुविधाएं आदि।

हमारी श्रोता निधि कुमारी मोबाइल वाणी के जरिये बता रही है की अब मेरी बारी कार्यक्रम के तहत यह पता चला की युवा मैत्री केंद्र सभी सरकारी अस्पतालों में मौजूद है जहा पर किशोर किशोरियों के स्वास्थ्य सम्बंधित सुविधाय उपलब्ध है

Transcript Unavailable.