Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के ग़ाज़ीपुर जिला से राजेश कुमार पटक ने मोबाइल वाणी के माध्यम से बताया कि हमें धीरे-धीरे दैनिक जीवन में अपने आचरण को बदलना होगा।बड़ी कठिनाई से, माँ का नाम हमारे कागज़ो में लिखा जाने लगा है, अन्यथा माँ का पता नहीं था। बदलाव होगा और निश्चित रूप से एक पुरुष और महिला की एक ही जाति की वंशावली होगी।

राजेश कुमार पाठक भगत कॉलोनी संतनगर पुरारी दिल्ली के लिए गाज़ीपुर मोबाइल को नमस्कार। बाबा की चर्चा हो रही है, लेकिन मैं एक बात कहना चाहता हूं कि बाबा के साथ कुछ भी गलत नहीं है, न ही बाबा के साथ कुछ गलत है और न ही उनके साथ कुछ गलत है। दी बाबा कोई गरीब तो है नहीं मारा जाता है गरीब जैसे दोस्त एक कोई कुछ कपड़ा आप कई साल पहले। उसकी किट टूट गई है, उसकी गोफन खुली है, जब कोई आपको चोट पहुँचाता है तो आप खुद को किनारे पर रख देते हैं, इसलिए आप तुरंत एक नया सूट पहन लेते हैं। फाड़ना नहीं बल्कि वही कपड़ा फाड़ना जिसने आपको कई वर्षों तक सहारा दिया और अपना खुद का पत्ता बनाना, तो बाबाजी ने यही किया है। जो गरीब अपने जीवन से बाहर चले गए वे चले गए और बाबाजी की दुकान तुम दूगुनी रात तोगुनी बढ़ेगी चलती रहेगी, ऐसे बाबा भी जेल जाते हैं। उन दिलों में भी उनका जुड़ाव बना रहता है। चलती का नाम गाड़ी है, बाबाओं की गाड़ी चल रही है, देश में ये बाबाओं का देश है, बाबाओं की गाड़ी है।

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में राइफल क्लब सभागार में कृषि विभाग के आला गवर्निंग बोर्ड एवं कृषि विभाग द्वारा संचालित अन्य योजनाओं की समीक्षा बैठक आहूत की गयी। बैठक की समीक्षा के दौरान कुल 108 एफपीओ संचालित हैं। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के ग़ाज़ीपुर जिला से मोबाइल वाणी संवाददाता प्रमोद वर्मा ने बताया कि बीएसएफ हेड कांस्टेबल और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकली है। पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर

उत्तर प्रदेश राज्य के ग़ाज़ीपुर जिला से मोबाइल वाणी संवाददाता प्रमोद वर्मा ने बताया कि गाजीपुर जनपद में शिक्षा अधिकारी हेमंत कुमार ने बताया कि भीषण बारिश के चलते जिला अधिकारी आर्यका अखौरी के निर्देशानुसार आज जनपद के कक्षा एक से आठवीं तक के विद्यालय बंद रहेंगे। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।