लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी आर्यका अखैरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने जखनिया क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय नसीरपुर हंसराजपुर मनिहारी गाज़ीपुर, कंपोजिट विद्यालय सिखड़ी क्षेत्र मनिहारी गाज़ीपुर, कंपोजिट विद्यालय पदुमपुर रामसराय क्षेत्र जखनिया गाजीपुर, प्राथमिक विद्यालय मदरा जखनिया गाजीपुर मे मतदाता जागरूकता जन-चौपाल के माध्यम से लोगो को निर्भिक होकर वोट डालने के लिए जागरूक किया

लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल, निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण ढंग से  सम्पन्न कराने हेतु जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर की उपस्थित मे आज समस्त उपजिलाधिकारी/क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी संग बैठक जिला पंचातय सभाागर में सम्पन्न हुआ , विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

भीषण गर्मी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने गाइडलाइंस जारी किया जहां लोगों को किया सचेत, ग़ाज़ीपुर ज़िले की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों को जागरूक किया, वही संदेश दोपहिया से लेकर चार पहिया वाहनों तक सभी लोगों को दिया गया। विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

उत्तरप्रदेश राज्य के ग़ाज़ीपुर जिला से अभिषेक मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि अपने बच्चों की अच्छी देखभाल करनी चाहिए । उन्हें बच्चों को अच्छी अच्छी बातें बतानी चाहिए।अपने घर के छोटे बच्चों को प्रसन्न रखे , भगवान की पूजा करें।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के जिला ग़ाज़ीपुर से अजित राघव मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे हैं कि आज तक भारत सरकार नेत्रहीनों के लिए कुछ नहीं किया है ,सरकार को चाहिए की वे नेत्रहीनों के लिए काम मुहैया करना चाहिए ताकि वे जीवन में आगे बढ़ सके