Transcript Unavailable.

बिहार दिवस पर प्रभात फेरीई हवेली को कन्या मध्य विद्यालय , खड़गपुर से निकाला गया बिहार दिवस पर प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों द्वारा प्रभात फेरी निकाली गई और बिहार के गौरव का जश्न मनाते हुए शहर का दौरा किया गया । प्रभात फेरी , जिसे प्रभारी प्रधानाध्यापक राखी केसरी के सहयोग से निकाला गया था , ने पोषण क्षेत्र के तहत पुरानी चौक उत्तर बाजार साहू तोला सहित विभिन्न तोला मॉल का दौरा किया और बिहार की प्राचीन ऐतिहासिक पृष्ठभूमि का महिमामंडन किया । बातचीत के दौरान , छात्रों ने मतदाता जागरूकता के बारे में भी प्रेरित किया और जागरूक किया । इस दौरान छात्रों के बीच सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर विद्यालयों में प्रधानाध्यापक और शिक्षक द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया ।

बिजली चोरी के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा हवेली खड़गपुर ब्लॉक क्षेत्र के विभिन्न गांवों में व्यापक छापेमारी की गई है , जिसके तहत अवैध रूप से मीटर को दरकिनार करके बिजली चोरी करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है । अवैध रूप से बिजली चुराने के लिए अग्राहन गांव में दो लोगों और शामपुर गांव में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है , जबकि शामपुर बिजली आपूर्ति शाखा के एक कनिष्ठ अभियंता पप्पु कुमार ने कहा कि छापे के दौरान अग्राहन गांव के निवासी जय हिंद बिन सतरा को गिरफ्तार किया गया था । शामपुर गाँव के निवासी नारायण राम और ओमप्रकाश शाह को अवैध रूप से बिजली की चोरी और उपयोग करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है , जबकि उनसठ सतनारायण राम पर चौंसठ हजार पाँच सौ अठारह रुपये और ओमप्रकाश शाह पर जय हिंद बिंद में उनतीस हजार तीन सौ उनतालीस रुपये का जुर्माना लगाया गया है ।

होली उत्सव के संबंध में हुई बैठक डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध परस्पर भाईचारे के साथ होली मनाने पर जोर दिया गया हवेली खड़गपुर उप - मंडल शांति समिति की बैठक होली के अवसर पर उप - मंडल कार्यालय सभागार में गुरुवार को उप - मंडल अधिकारी राजव रोशन ने आयोजित की बैठक में शांति और सद्भाव के साथ रंगों के त्योहार होली मनाने से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई विस्तार पूर्वक जानकारी के लिए क्लिक करें ऑडियो पर और सुनें पूरी खबर।

Transcript Unavailable.

घर बनाने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी है । यह मामला हवेली खड़गपुर नगर परिषद क्षेत्र , उप - मंडल कार्यालय , रोडी के वार्ड संख्या चौदह का है । गोदाम के पास इलाके में घर बनाने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने शनिवार को अपने ही छोटे भाई की गर्दन पर हथौड़े से हमला कर दिया , जिससे छोटा भाई गुस्से में आ गया ।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

टेटिया बंबर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस