सिद्वार्थनगर से संध्या पाठक मोबाइल वाणी के माध्यम से जानना चाहती है कि अटल आवासीय विद्यालय में उनके बच्चे का एडमिशन हो सकता है या नहीं

सभी श्रोताओं और कार्यकर्ताओं को मेरी बधाई । मैं उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से चंद्र पाठक हूँ । मैं जानना चाहता हूँ कि मैं यह जानता हूँ । सभी श्रोताओं और कार्यकर्ताओं को मेरी बधाई । मैं उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से चंद्र पाठक हूँ । मैं जानना चाहता हूँ कि मैं यह जानता हूँ ।

सभी श्रोताओं और कार्यकर्ताओं को मेरी बधाई । मैं उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से चंद्र पाठक हूँ । मैं सौ प्रतिशत अंधा हूँ और मैंने कंप्यूटर की पढ़ाई की है । मैंने तीन साल तक सितार और टेलीफोन ऑपरेटर के साथ और बारहवीं कक्षा तक हिंदी शॉर्टहैंड का अध्ययन किया है । अगर इस बारे में कोई जानकारी है तो मुझे बताएं ।

Transcript Unavailable.

नमस्कार , मैं उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का निवासी हूं । मैं जानना चाहता हूं कि अगर कोई व्यक्ति इग्नू विश्वविद्यालय से निजी डीए करना चाहता है , तो अगर आपके पास जानकारी होगी तो कितना खर्च आएगा ?

मेरा नाम विकास है , मैं सिद्धार्थनगर से हूँ और मैं बारहवीं कक्षा में पढ़ रहा हूँ । मेरा पेपर होने वाला है और हम जानना चाहते हैं कि परीक्षा की तैयारी कैसे करें ।

Transcript Unavailable.

उत्तर प्रदेश राज्य के जिला सिद्धार्थनगर से अनिल जानना चाह रहे है कि एक देश एक चुनाव से जनता को क्या फायदा होगा ?

Transcript Unavailable.