Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

लहरपुर तहसील क्षेत्र में हुई घटना के बाद जिले के लेखपाल हड़ताल पर हैं। कई दिनों से यह हड़ताल अनवरत जारी है जिसका कोई भी हल नहीं निकल रहा है। आम नागरिकों को इससे परेशानी हो रही है।

Transcript Unavailable.

Lakhimpur Kheri News: 15 से चलेंगी सभी ट्रेनें, आज से डॉलीगंज पैसेंजर

Transcript Unavailable.

भूकम्प पर एन०डी०आर०एफ० ने जिला प्रशासन के साथ किया मॉक ड्रिल मॉक ड्रिल मे विकास भवन बिल्डिंग मे भूकंप आने व आग लगने जैसे दृश्य दिखाये गये इस दौरान अपर जिलाधिकारी नितीश कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे

सिधौली कस्बा स्थित श्री विमल नाथ शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान में स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सिधौली विधायक मनीष रावत ने छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किये । कालेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सिधौली भाजपा विधायक मनीष रावत ने कहा की देश को प्रत्येक युवक उच्व शिक्षा के लिये प्रदेश सरकार विभिन्न योजनाओं के अन्तर्गत छात्र छात्राओं को सुविधाएं दी जा रही है । जिससे छात्र के को पढाई में दिक्कत ङ् हो उन्होंने कहा सरकार 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ग है कालेज प्रबन्धक सजंय जैन ने बताया कि कुल 276 छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किये गए है इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष गंगाराम राजपूत ऋषभ जैन सहित कालेज के स्टाफ और अभिभावक व छात्राएं उपस्थित रही ।

सीतापुर के सकरन ब्लाक के ग्राम नकैला से तहसील, कोतवाली व लहरपुर के गेरुहा सम्पर्क मार्ग की हालत खराब होने से नाराज ग्रामीण हुए इकट्ठा। सम्पर्क मार्ग को पक्की सड़क बनाने की मांग करने लगे। पक्की सड़क नहीं बनी तो मतदान का बहिष्कार करेंगे ग्रामीण। भारी भीड़ इकट्ठी होती देख स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और सम्बंधित को पूरे मामले से अवगत कराया।