Latest news

मध्य प्रदेश राज्य के खंडवा जिले से जगदीश मोबाइल वाणी के माध्यम से बता रहे है की समग्र आई डी में नाम नहीं जुड़ रहा

Transcript Unavailable.

मध्यप्रदेश राज्य के खण्डवा जिला से शाहिल ने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से बताया कि उनका आधार कार्ड अपडेट नहीं हो रहा है। उन्हें निष्ठा स्वास्थ्य वाणी से सहायता चाहिए।

Transcript Unavailable.

Transcript Unavailable.

शहीद टंट्या मामा शासकीय महाविद्यालय पंधाना में मतदाता जागरूकता गतिविधि के अंतर्गत युवा संवाद कार्यक्रम हुआ

मध्यप्रदेश राज्य के खंडवा जिला के पंधाना से नंदनी ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि वे निष्ठा स्वास्थय वाणी की नियमित श्रोता है, निष्ठा स्वास्थय वाणी सुनने के बाद इन्हे मास्क पहनना और हाथो की साफ़ सफाई के बारे में जानकारी मिली । जिसके लिए वे निष्ठा स्वास्थ्य वाणी को धन्यवाद दे रही हैं। 

मध्यप्रदेश राज्य के खंडवा जिला के पंधाना से कुमकुम कुशवाहा ने मोबाईल वाणी के माध्यम से बताया कि वे निष्ठा स्वास्थय वाणी की नियमित श्रोता है, निष्ठा स्वास्थय वाणी सुनने के बाद इन्हे मास्क पहनना और हाथो की साफ़ सफाई के बारे में जानकारी मिली । जिसके लिए वे निष्ठा स्वास्थ्य वाणी को धन्यवाद दे रही हैं। 

मध्यप्रदेश राज्य के खंडवा जिला से दीप्ति ने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी के माध्यम से बताया कि बताया कि उन्होंने ने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी पर प्रीकॉशनरी डोज की जानकारी को सुना और प्रभावित होकर उन्होंने 70 वर्ष की अपनी दादी को प्रीकॉशनरी डोज लगवाया है।इस मिली जानकारी के लिए उन्होंने निष्ठा स्वास्थ्य वाणी को धन्यवाद् करती हैं।